प्रसव के दौरान महिला व जन्मे बच्चे की मौत, चिकित्सक व स्टाफ अस्पताल पर ताला बंद कर हुए फरार, लाइन बाजार थाने पर चिकित्सक व स्टाफ के विरुद्ध दर्ज हुआ मुकदमा। - Ideal India News

Post Top Ad

प्रसव के दौरान महिला व जन्मे बच्चे की मौत, चिकित्सक व स्टाफ अस्पताल पर ताला बंद कर हुए फरार, लाइन बाजार थाने पर चिकित्सक व स्टाफ के विरुद्ध दर्ज हुआ मुकदमा।

Share This
#IIN 

प्रसव के दौरान महिला व जन्मे बच्चे की मौत, चिकित्सक व स्टाफ अस्पताल पर ताला बंद कर हुए फरार, लाइन बाजार थाने पर चिकित्सक व स्टाफ के विरुद्ध दर्ज हुआ मुकदमा।

Dharmendra seth



*जौनपुर:- लाइन बाजार थाना क्षेत्र के एक प्राइवेट चिकित्सालय में एक महिला व उसके जन्मे बच्चे की प्रसव के दौरान मौत हो गई। अस्पताल के चिकित्सक व स्टाफ महिला व बच्चे के मौत के बाद अस्पताल में ताला लगाकर फरार हो गए। परिजनों के हंगामा मचाने पर पुलिस ने अस्पताल के संचालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। 
जानकारी के अनुसार सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के बरैया काजी गांव की नीलम अग्रहरि पत्नी विजय अग्रहरि शुक्रवार को सुबह साढ़े आठ बजे प्रसव पीड़ा शुरू हुई तो परिजनों ने नीलम को लेकर लाइन बाजार थाना क्षेत्र के धन्नेपुर चौकियां चौराहे पर स्थित रिद्धि सिद्धि हेल्थ केयर सेंटर नामक प्राइवेट अस्पताल पर लेकर आये। परिजनों का आरोप है कि अस्पताल के डॉक्टर व नर्सों द्वारा 12 घण्टे तक नीलम को अस्पताल में रखा रहा गया। 12 घण्टे बाद रात्रि में अस्पताल के स्टाफ व चिकित्सक द्वारा डिलेवरी के लिए ऑपरेशन किया गया। ऑपरेशन के दौरान ही महिला की हालत गंभीर हो गई। ऑपरेशन के बाद ही महिला व जन्मे नवजात बच्चे की तत्काल मौत हो गई। महिला व बच्चे की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल के स्टाफ द्वारा लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया गया। रात्रि में ही अस्पताल के चिकित्सक व स्टाफ अस्पताल में ताला लगाकर फरार हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस चौकी चौकियां धाम की व डायल 112 की पुलिस अस्पताल पर पहुच गयी। 
इस मामले में पूछे जाने पर थाना प्रभारी लाइन बाजार रमेश यादव ने बताया कि महिला के पति के द्वारा दिये गए तहरीर पर अस्पताल के चिकित्सक व स्टाफ के विरुद्ध आज तड़के सुबह मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच पड़ताल की जा रही हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad