सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की साजिश, युवक गिरफ्तार - Ideal India News

Post Top Ad

सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की साजिश, युवक गिरफ्तार

Share This
#IIN 

सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की साजिश, युवक गिरफ्तार

Sanjay pandey- Azamgarh



आजमगढ़। मुबारकपुर कस्बा के पुरानी मुहल्ला निवासी यासीर अरफान ने शुक्रवार को मुबारकपुर चौकी में शिकायत की कि पुरा खिजिर मुहल्ला स्थित इस्लामिया हास्पिटल के पास कुछ लोगों ने उसे घेरकर धर्म विशेष पर टिप्पणी की। उसकी दाढ़ी पकड़ कर चाकू से हमला भी किया, जिससे उसका कुर्ता फट गया और मोबाइल टूट गया।

मुबारकपुर कस्बे में शुक्रवार को सौहार्द बिगाड़ने के प्रयास को पुलिस ने विफल कर दिया। इसका षड्यंत्र रचने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया। पूछताछ में मामला खुला कि उधारी की रकम डकारने के लिए उनसे यह साजिश रची थी।

 हमला करने वाले चंदन-तिलक लगाए थे और लालरंग के गमछे से मुंह ढके थे। इसके बाद पुलिस सक्रिय हो गई। मौके पर जाकर लोगों से पूछताछ की। सीसी कैमरे की फुटेज देखी। उसने बताया कि मैने पांच माह पूर्व कमरूल हक नाम के व्यक्ति से 3600 रुपये उधार लिया था, जिसे दे नहीं पा रहा था। इसी के चलते यह साजिश रची, ताकि कस्बे का माहौल खराब हो और उसे उधारी का पैसा न देना पड़े। पुलिस ने माहौल खराब करने की साजिश रचने के आरोप में यासिर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। कहीं भी घटना होने के साक्ष्य नहीं मिले। इसके बाद यासीर को लेकर पुलिस थाने पर पहुंची और कड़ाई से पूछताछ किया तो उसने पूरी साजिश का खुलासा कर दिया। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad