हिरासत में लिए गए लड़की के परिजन- प्रेम प्रसंग के चक्कर में युवक-युवती की हत्या, - Ideal India News

Post Top Ad

हिरासत में लिए गए लड़की के परिजन- प्रेम प्रसंग के चक्कर में युवक-युवती की हत्या,

Share This
#IIN 

हिरासत में लिए गए लड़की के परिजन- प्रेम प्रसंग के चक्कर में युवक-युवती की हत्या,

Dr. Sharafat Ali and Karan gupta,




-} नौगवां नरोत्तम गांव के रहने वाले सुखपाल सिंह सेना से सेवानिवृत्त हैं। शुक्रवार सुबह करीब छह बजे वह खेत पर गए हुए थे। तभी गांव के सुरेश ने उन्हें बताया कि एक युवक का शव पीपल के पेड़ के नीचे बने चबूतरे पर पड़ा हुआ है। वह मौके पर गए तो देखा कि शव उनके बेटे आशीष (25) का है। सूचना पाकर पुलिस भी पहुंच गई। 

शाहजहांपुर के गढ़ियारंगीन थाना क्षेत्र के गांव नौगवां नरोत्तम में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक और युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक का शव युवती के घर से करीब 100 मीटर दूर एक पीपल के पेड़ के नीचे और युवती का शव अपने घर की दूसरी मंजिल पर कमरे में मिला। दोनों के सीने पर बायीं ओर गोली मार कर हत्या की गई है। युवक के परिजनों ने युवती के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद युवती की मां, भाभी और पिता को हिरासत में ले लिया है। 

विवाहित था बंटी का प्रेमी आशीष, फिर भी चल रहा था प्रेम प्रसंग 
बताया जा रहा है कि बंटी और आशीष के बीच चार-पांच साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आशीष की मां कुसुमा ने बताया कि आशीष ने अभी प्रधानी का चुनाव लड़ा था। हारने के बाद उसे जान से मारने की धमकी मिली थी, इसलिए वह गांव छोड़कर नोएडा में एक एलईडी फैक्टरी में नौकरी करने चला गया था। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad