जिम संचालिका ने धर्मांतरण के लिए दबाव बनाने का भी लगाया आरोप- सपा के पूर्व विधायक के बेटे पर दुष्कर्म का केस, - Ideal India News

Post Top Ad

जिम संचालिका ने धर्मांतरण के लिए दबाव बनाने का भी लगाया आरोप- सपा के पूर्व विधायक के बेटे पर दुष्कर्म का केस,

Share This
#IIN 

जिम संचालिका ने धर्मांतरण के लिए दबाव बनाने का भी लगाया आरोप- सपा के पूर्व विधायक के बेटे पर दुष्कर्म का केस, 

Atpee Mishra-  Prayagraj,



-》 नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने के साथ ही अश्लील तस्वीर व वीडियो बनाकर तीन साल तक दुष्कर्म करता रहा। साथ ही मारपीट व गालीगलौज की। आरोप यह भी है कि  आरोपी ने खुद को हिंदू बताकर उससे परिचय बढ़ाया और फिर धर्म बदलने का भी दबाव बनाया। सपा के पूर्व विधायक सईद अहमद के बेटे कवि अहमद पर सिविल लाइंस निवासी जिम संचालिका ने दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है।

जनवरी में पीटकर कर दिया था अधमरा
यही नहीं कई बार पिस्तौल सटाकर मारपीट भी की। जनवरी में एक बार इतनी बुरी तरह पीटा कि गंभीर चोट आने के कारण दो हफ्ते तक वह बेडरेस्ट पर रही। जनवरी में ही उसकी सोसाइटी में आकर जमकर हंगामा मचाया। उसे मारापीटा और उसे व उसकी बहन को उसके बच्चों समेत जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता का आरोप है कि रविवार शाम पांच बजे के करीब पीवीआर के पास सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और पिस्टल सटाकर जान से मारने को धमकाया।

सौंदर्य प्रतियोगिता की कर रही थी तैयारी

कैंट निवासी पीड़िता 2018 में ब्यूटी कॉन्टेस्ट की तैयारी कर रही थी और उसने जिम भी खोला था। उसने पुलिस को बताया है कि इसी दौरान उसे कवि मिला जिसने खुद को हिंदू बताया और फिर बिजनेस पार्टनर बनाने के बहाने उसे अपने साथ लखनऊ ले गया। आरोप है कि वहां धोखे से नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया और फिर अश्लील तस्वीर व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातर दरिंदगी करता रहा।
 

दहशत के चलते छोड़ दिया था शहर
पीड़िता की ओर से पुलिस को यह भी बताया गया है कि आरोपी की दहशत के चलते उसने शहर भी छोड़ दिया था। जनवरी में जब उसने सोसाइटी में आकर उससे मारपीट की। साथ ही उसकी बहन व बच्चों को जान से मारने की धमकी दी तो वह खौफजदा हो गई थी। जिसके बाद वह शहर छोड़कर अपने दोस्त के साथ रहने सूरत चली गई थी। कुछ दिनों बाद वह कैंट में रहने वाली अपनी दूसरी बहन के घर रहने लगी। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad