राहुल-प्रियंका कांग्रेस को बर्बाद कर रहे- कांग्रेस के पूर्व एमएलसी बोले- सोनिया गांधी पुत्र मोह में फंसी, - Ideal India News

Post Top Ad

राहुल-प्रियंका कांग्रेस को बर्बाद कर रहे- कांग्रेस के पूर्व एमएलसी बोले- सोनिया गांधी पुत्र मोह में फंसी,

Share This
#IIN 

राहुल-प्रियंका कांग्रेस को बर्बाद कर रहे- कांग्रेस के पूर्व एमएलसी बोले- सोनिया गांधी पुत्र मोह में फंसी,

Avdesh Mishra, jaunpur 



-》 सिराज मेहंदी ने कहा कि राहुल गांधी ने एक जोकर को पंजाब की कमान सौंप दी है, जिसका खामियाजा कांग्रेस के सामने है। पंजाब में जोकर को और यूपी में लल्लू को कांग्रेस अध्यक्ष बना दिया गया। दोनों ने मिलकर कांग्रेस को खत्म कर दिया है। राहुल पंजाब में कांग्रेस की लुटिया डुबाने के बाद अब राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस का खात्मा करने पर आमादा है।

यूपी कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के पूर्व चेयरमैन पूर्व एमएलसी सिराज मेहंदी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पुत्र मोह में फंसी हैं, जिसके कारण राहुल और प्रियंका कांग्रेस को बर्बाद करने में लगे हैं। गुरुवार को वह जौनपुर जिले के शिया कॉलेज में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। 

कांग्रेस को अब बचाना मुश्किल है'

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को बचाना अब बहुत मुश्किल है। क्योंकि पार्टी अपनी रीति नीति छोड़कर कम्युनिस्ट पार्टी के एजेंडे पर काम कर रही है। दोनों भाई-बहन को कम्युनिस्टों ने घेर रखा है। एक किताब इसी पर छपी की कम्युनिस्ट इन कांग्रेस। जिसे फिर से इन दोनों को पढ़ने की आवश्यकता है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad