सुसाइड नोट में हुए कई खुलासे- एसआईटी ने आद्या प्रसाद तिवारी को किया गिरफ्तार, - Ideal India News

Post Top Ad

सुसाइड नोट में हुए कई खुलासे- एसआईटी ने आद्या प्रसाद तिवारी को किया गिरफ्तार,

Share This
#IIN

सुसाइड नोट में हुए कई खुलासे- एसआईटी ने आद्या प्रसाद तिवारी को किया गिरफ्तार,

Atpee Mishra- prayagraj




-》 पुलिस ने महंत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में उनके शिष्य योगगुरु आनंद गिरि, लेटे हुए हनुमान मंदिर के पुजारी आद्या तिवारी और उनके बेटे संदीप तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, अब महंत के अंतिम संस्कार की भी तैयारियां की जा रही हैं।निरंजनी अखाड़े के महंत और अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरि की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद मामला लगातार उलझता ही जा रहा है। उनके पार्थिव शरीर को मंगलवार यानी आज बाघंबरी गद्दी मठ में अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है। सीएम योगी और अखिलेश यादव सहित कई लोग दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं।

सुसाइड नोट में बलवीर गिरि को सौंपी मठ और मंदिर की व्यवस्था

महंत नरेंद्र गिरि ने अपने सुसाइड नोट में बलवीर गिरि को मठ और मंदिर की व्यवस्था देखने को कहा है। उन्होंने लिखा है, प्रिय बलवीर गिरि मठ, मंदिर की व्यवस्था का प्रयास करना, जिस तरह से मैंने किया। इसी तरह से करना। नितेश गिरी एवं मणि सभी महात्मा बलवीर गिरि का सहयोग करना। परमपूज्य महंत हरिगोविंद गिरि एवं सभी से निवेदन है कि मढ़ी का महंत बलवीर गिरि को बनाना। 


महंत नरेंद्र गिरि के गनर को एसआईटी ने पूछताछ के लिए बुलाया

नरेंद्र गिरि मौत मामले की जांच कर रही प्रयागराज पुलिस ने महंत के सरकारी गनर अजय सिंह को पूछताछ के लिए बुलाया है। गनर अजय सिंह महंत नरेंद्र गिरि का बेहद करीबी था जिसके चलते उससे कई जानकारी मिल सकती है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad