मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन कल,किया गया रूट डायवर्जन - Ideal India News

Post Top Ad

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन कल,किया गया रूट डायवर्जन

Share This
#IIN 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन कल,किया गया रूट डायवर्जन



 September 19, 2021

 सीएम योगी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन कल,

Dr. Rajesh Jain



 जौनपुर।मुख्य विकास अधिकारी अनुपम शुक्ला ने सर्वसाधारण को अवगत कराया है कि मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ का लाभार्थी सम्मेलन कार्यक्रम 20 सितंबर 2021 को सार्वजनिक इंटर कॉलेज मुंगराबादशाहपुर में प्रस्तावित है जिसके क्रम में मुंगराबादशाहपुर कस्बे की यातायात व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए रूट डायवर्जन किया गया है,

जिसमें प्रयागराज से जौनपुर जाने वाले समस्त वाहन बरना तिराहे से जंघई मछलीशहर होते हुए जौनपुर जाएंगे, इसी तरह जौनपुर से प्रयागराज जाने वाले समस्त वाहन मछलीशहर वाया जंघई-बरना होकर प्रयागराज जाएंगे।


 
जौनपुर से प्रतापगढ़ जाने वाली समस्त वाहन सतारिया तिराहे से बाईपास होकर प्रयागराज जाएंगे। सुजानगंज-मछलीशहर एवं जंघई रोड की ओर से जनसभा में सम्मिलित होने वाले समस्त छोटे-बड़े वाहन के पार्किंग की व्यवस्था मंडी समिति स्थल मुंगराबादशाहपुर में की गई है।

प्रयागराज-तरहटी की ओर से जनसभा में सम्मिलित होने वाले समस्त छोटे-बड़े वाहन तरहटी चौराहा के निकट नवीन पार्किंग स्थल पर खड़ा किया जाएगा। प्रयागराज की ओर से आने वाले समस्त छोटे-बड़े वाहन सटवा तिराहा पर खड़ा किया जाएगा।


 
मुंगराबादशाहपुर नगर के अंदर प्रातः 7:00 बजे से सभी तरह के वाहनों के आवागमन पर प्रतिबंध रहेगा। 20 सितम्बर 2021 को मंडी समिति मुंगराबादशाहपुर पूर्ण रुप से बंद रहेगी।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad