पूर्ववर्ती सरकारों के राजनीतिज्ञों व उनके समर्थकों ने बनवाए बड़े बंगले- चौपाल में मेनका गांधी ने साधा निशाना, - Ideal India News

Post Top Ad

पूर्ववर्ती सरकारों के राजनीतिज्ञों व उनके समर्थकों ने बनवाए बड़े बंगले- चौपाल में मेनका गांधी ने साधा निशाना,

Share This
#IIN
 
पूर्ववर्ती सरकारों के राजनीतिज्ञों व उनके समर्थकों ने बनवाए बड़े बंगले- चौपाल में मेनका गांधी ने साधा निशाना,

Sultanpur- 》》 Amar Bahadur Tripathi,
 


-》 अफगानिस्तान की तालिबानी सरकार के द्वारा महिलाओं पर किए जा रहे अत्याचार की उन्होंने निंदा की। कहा कि हिंदुस्तान की सरकार ने हमेशा जरूरतमंदों की मदद की है। उन्होंने भरोसा जताया कि अफगानिस्तान की महिलाओं के अधिकारों की रक्षा के लिए हिंदुस्तान की सरकार जरूर बड़ा कदम उठाएगी। पार्टी कार्यालय पर जिलाध्यक्ष डॉ. आरए वर्मा की अध्यक्षता में आयोजित प्रकोष्ठों व युवा मोर्चा की बैठक में हिस्सा लेते हुए सांसद ने पदाधिकारियों को चुनाव में जीत का मंत्र दिया। नौजवानों को उन्होंने स्किल डवलपमेंट से प्रशिक्षण लेकर रोजगार पाने की सलाह दी। महिला मोर्चा को उन्होंने रोजगार के लिए मेहंदी, मशरूम, भीम बांस की खेती करके आमदनी करने का सुझाव दिया। किसान मोर्चा को फूल  काला चावल व भीम बांस की खेती की राय दी।

भाजपा सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने मंगलवार को अपने दौरे के आखिरी दिन पूर्व की सरकारों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों के राजनीतिज्ञों व उनके समर्थकों ने बड़े-बड़े बंगले बनवाए। अपना घर भरा, लेकिन केंद्र व प्रदेश की मोदी सरकार ने बेघर व गरीबों को आवास दिया। इस योजना में पिछले साढ़े चार साल में करीब 85 हजार आवास बनाए गए हैं। वे पत्रकारों से बात कर रही थीं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad