थाने में फार्मासिस्ट के साथ बदसलूकी को लेकर दिया गया धरना* - Ideal India News

Post Top Ad

थाने में फार्मासिस्ट के साथ बदसलूकी को लेकर दिया गया धरना*

Share This
#IIN 

थाने में फार्मासिस्ट के साथ बदसलूकी को लेकर दिया गया धरना  

OM prakash gupta




शाहगंज जौनपुर। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के स्वास्थ्य कर्मियों ने मंगलवार को खुटहन थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर धरना दिया। धरने में कहा गया कि फार्मासिस्ट गिरीश चंद्र यादव के साथ खुटहन पुलिस ने थाने के अंदर बदसलूकी की और उनके खिलाफ मनमानी ढंग से कार्रवाई की गई। 
स्वास्थ्य कर्मियों के धरने पर पहुंचे अधीक्षक ने पुलिस अधिकारियों से वार्ता के बाद थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया तो लोग शांत हुए और 2 घंटे बाद धरना समाप्त हुआ। धरने की वजह से करीब 2 घंटे तक कोविड-19 का टीकाकरण भी प्रभावित हुआ। बीते शुक्रवार को खुटहन बाजार में मामूली विवाद को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात फार्मासिस्ट गिरीश चंद यादव के भतीजा शिवम यादव व भतीजी प्रज्ञा यादव को कैराडीह गांव निवासी दबंगों ने मारपीट कर घायल कर दिया। 
इस बात की जानकारी गिरीश यादव को हुई तो मामले की तहरीर लेकर खुटहन थाने पहुंचे आरोप लगाया कि थानाध्यक्ष ने बदसलूकी गाली गलौज व मारपीट कर शांति भंग की धारा में चालान भेज दिया जिससे क्षुब्ध होकर मंगलवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के स्वास्थ्य कर्मियों ने खुटहन थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए। धरने पर कहा गया कि फार्मासिस्ट गिरीश चंद यादव के साथ रात भर खुटहन थाने की पुलिस ने मारपीट कर प्रताड़ित करती रही। 
धरने पर पहुंचे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डा. रफीक फारु की ने पुलिस के अधिकारियों से वार्ता के बाद थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया तो लोग शांत हुए और 2 घंटे बाद धरना समाप्त कर अपने अपने कार्य की तरफ रवाना हो गये।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad