कच्ची दिवार गिरने से एक बुजुर्ग की दर्दनाक मौत, दो पशुओं की गई जान* - Ideal India News

Post Top Ad

कच्ची दिवार गिरने से एक बुजुर्ग की दर्दनाक मौत, दो पशुओं की गई जान*

Share This
#IIN 

*कच्ची दिवार गिरने से एक बुजुर्ग की दर्दनाक मौत, दो पशुओं की गई जान*

Dr. rajesh jain,




जौनपुर। बारिश का कहर थमने का नाम नही ले रहा है। भारी वर्षा के चलते एक हादसा हो गया है। इस हादसे में एक बुजुर्ग की जान चली गयी वही मलबे में दबने से दो पशुओं की दर्दनाक मौत हो गयी। यह हादसा मछलीशहर तहसील के जहांसापुर कोढ़ा गांव में हुई। 
उक्त गांव के निवासी हरीलाल 65 वर्ष गुरूवार की शाम अपने पशुओं को बांधने के लिए पशुशाला गये थे उसी समय  बारिश के चलते पशुशाला की कच्ची दीवार ढह गई, जिसके मलबे में वह दब गए। आनन-फानन परिवार के लोग एंबुलेंस से स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले आए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। 

 दूसरी घटना शुक्रवार तड़के ताजुद्दीनपुर ग्राम सभा के ख्वाजापुर गांव पशुशाला की दीवार गिर गई। घटना में एक भैंस और एक बछड़े की मौत हो गई है। ग्राम प्रधान ने लेखपाल व पशु चिकित्सक को मौके पर बुलाकर पशुओं का पोस्टमार्टम करवाया। परिवार को आर्थिक सहायता दिलाने की कवायद शुरू करवाई। इससे पहले गुरुवार को जौनपुर जिले में दो अलग-अलग गांवों में दीवार गिरने से चांर लोगों की मौत हो गई थी। जबकि पांच लोग घायल हो गए थे। मृतकों में से तीन एक ही परिवार के थे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad