वृद्धावस्था पेंशन वितरण कार्यक्रम कलेक्ट्रेट स्थित एनआईसी में जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा की अध्यक्षता में संपन्न हुआ - Ideal India News

Post Top Ad

वृद्धावस्था पेंशन वितरण कार्यक्रम कलेक्ट्रेट स्थित एनआईसी में जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा की अध्यक्षता में संपन्न हुआ

Share This
#IIN 

वृद्धावस्था पेंशन वितरण कार्यक्रम कलेक्ट्रेट स्थित एनआईसी में जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा की अध्यक्षता में संपन्न हुआ

Anhu pathak




जौनपुर- राष्ट्रीय वृद्धावस्था पेंशन योजना के अंतर्गत लाभार्थियों को माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कर कमलों से वर्ष 2021-22 की  प्रथम त्रैमासिक का डीबीटी के माध्यम से वृद्धावस्था पेंशन वितरण कार्यक्रम कलेक्ट्रेट स्थित एनआईसी में जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा की अध्यक्षता में संपन्न हुआ*

         मा. मुख्यमंत्री जी द्वारा वृद्धावस्था पेंशन योजना के लाभार्थियों के खाते में पैसा डीबीटी के माध्यम से ट्रांसफर किया गया।
           जनपद में राष्ट्रीय वृद्धावस्था पेंशन योजना के अंतर्गत 40 हजार नए लाभार्थियों को ऑनलाइन ट्रांसफर किया गया और लाभार्थियो ने माननीय मुख्यमंत्री जी का संवाद भी सुना। मा. मुख्यमंत्री जी ने इन सभी लाभार्थियों को राशन, गैस, आवास की सुविधाओं से लाभान्वित करने के निर्देश दिए।
            इस अवसर पर जिला समाज कल्याण अधिकारी सुनील कुमार सिंह, प्रधान सहायक अनवर अहमद, सहायक विकास अधिकारी नमन राय, वरिष्ठ सहायक पुनीत कुमार, ग्राम विकास अधिकारी अश्वनी रंजन सहित अन्य उपस्थित रहे। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad