भाजपा नेता के बंद पड़े पेट्रोल पम्प पर चला प्रशासन का बुल्डोजर, - Ideal India News

Post Top Ad

भाजपा नेता के बंद पड़े पेट्रोल पम्प पर चला प्रशासन का बुल्डोजर,

Share This
#IIN 

भाजपा नेता के बंद पड़े पेट्रोल पम्प पर चला प्रशासन का बुल्डोजर,

Dr. Rajesh kumar jain,




जौनपुर। नगर के जेसिज चौराहे के पास बंद पड़े भाजपा नेता के पेट्राल पम्प पर आज शाम प्रशासन का बुल्डोजर चला। पम्प का कुछ भाग ध्वस्त होने के बाद मौके पर पहुंचे बीजेपी नेता व उनके पुत्र के आग्रह पर ज्वाइंट मजिस्टेªट ने तीन में खुद से तोड़ने की चेतवानी देकर छोड़ दिया। प्रशानिक कार्रवाई से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया। 
मालूम हो कि जेसिज चौराहे के पास बीजेपी के पूर्व सांसद स्वर्गीय राजकेश सिंह का पेट्रोल पम्प है। लेकिन पिछले कई वर्षो वह किन्ही कारणों से बंद हो गया है। आज शाम ज्वाइंट मजिस्टेªट हिमांशू नागपाल भारी पुलिस के साथ जेसीबी मशीन लेकर पेट्रोल पम्प के लिए निर्माण किये गये दिवार, फाउण्डेशन तोड़ दिया। इसी बीच इसके मालिक भाजपा नेता दिनेश सिंह बब्बू और उनके पुत्र राजवीर सिंह राजा मौके पर पहुंच गये। पिता पुत्रों के अनुरोध पर ज्वाइंट मजिस्टेªट ने तीन दिन का समय देते हुए वापस लौट आये। 

ज्वाइंट मजिस्टेªट ने मीडिया को बताया कि नियत प्रधिकारी अधिकारी ने बीते 26 अगस्त को इसे ध्वस्त करने का आदेश दिया था। जिसके अनुपालन में आज ध्वस्त किया जा रहा था। इसी बीच इसके मालिक ने तीन में खुद से अतिक्रमण को तोड़ने का अनुरोध किया है। यदि तीन के भीतर ये लोग नही तोड़ते है तो इसे प्रशासन तोड़ेगा । जिसका पूरा खर्च इनसे वसूल किया जायेगा।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad