भाजपा नेता की तहरीर पर कोतवाली नगर में दर्ज हुआ मुकदमा- सपा विधायक ने ब्राह्मणों और क्षत्रियों पर की अभद्र टिप्पणी, - Ideal India News

Post Top Ad

भाजपा नेता की तहरीर पर कोतवाली नगर में दर्ज हुआ मुकदमा- सपा विधायक ने ब्राह्मणों और क्षत्रियों पर की अभद्र टिप्पणी,

Share This
#IIN

भाजपा नेता की तहरीर पर कोतवाली नगर में दर्ज हुआ मुकदमा- सपा विधायक ने ब्राह्मणों और क्षत्रियों पर की अभद्र टिप्पणी,

Sultanpur- 》》 Amar Bahadur Tripathi,

इसौली विधानसभा क्षेत्र के सपा विधायक अबरार अहमद ने पिछले सोमवार को शहर के एक मैरिज लॉन में हो रही सपा की समीक्षा बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा की उपस्थिति में मीडिया चैनलों के सामने क्षेत्र में विकास कार्य नहीं कराए जाने पर लग रहे आरोपों के सवाल पर ब्राह्मणों और क्षत्रियों पर अभद्र टिप्पणी की थी। इस बीच विधायक की पूरी बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वीडियो वायरल होने पर जिले के ब्राह्मण और क्षत्रिय समुदाय में रोष फैल गया।

सुल्तानपुर में इसौली के सपा विधायक का एक बार फिर विवादित बयान सामने आने से बाह्मणों और क्षत्रियों में खासी नाराजगी है। बुधवार को इसौली क्षेत्र के सैकड़ों लोगों ने विधायक के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। लोगों ने विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किए जाने की मांग करते हुए मुख्यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन तहसीलदार बल्दीराय को दिया। दूसरी तरफ भाजपा नेता की तहरीर पर कोतवाली नगर में सपा विधायक के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।   

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad