*दबंग युवकों ने महिला के घर में घुसकर जमकर मचाया उत्पात साथ की मारपीट, पीड़ित पहुंचा अस्पताल, - Ideal India News

Post Top Ad

*दबंग युवकों ने महिला के घर में घुसकर जमकर मचाया उत्पात साथ की मारपीट, पीड़ित पहुंचा अस्पताल,

Share This
#IIN 

*दबंग युवकों ने महिला के घर में घुसकर जमकर मचाया उत्पात साथ की मारपीट, पीड़ित पहुंचा अस्पताल,

Krishan Kumar Bind,



जौनपुर - दबंगों द्वारा घर में घुसकर किया गया तोड़फोड़ एवं मारपीट, पीड़ित पहुंचा अस्पताल, तीन दिन बाद भी भर्ती पीड़ित का अभी तक थाना पुलिस द्वारा नहीं करवाया गया, चिकित्सकीय परीक्षण। उक्त घटना दि० 17/09/21 की रात्रि लगभग 11 बजे की हैं, नित्य दिन की भाँति पीड़ित के विपक्षी द्वारा हार्न बजाने को लेकर पीड़िता के पति द्वारा ऐतराज करने पर मनबढ़ युवकों ने उसी रंजिश को लेकर पीड़िता व उसके पति विकास कुमार व उसकी पत्नी के घर में घुसकर तोड़फोड़ के साथ मार-पीट कर किया लहु-लूहान जिसकी शिकायत पीड़िता ने 112 डायल को किया मौके पर तत्काल 112 डायल पुलिस पहुँची0 पुलिस की मदद व एम्बुलेंस के माध्यम से घायल व्यक्ति को जिला अस्पताल भेजकर भर्ती करवाया गया जहाँ पीड़िता के पति की हालत नाजुक बनी हुयी है।

जिसकी सम्पूर्ण जानकारी पीड़ित की पत्नी द्बारा नगर कोतवाली में चिकित्सीय परीक्षण करवाने हेतु एवं हमलावरों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करने हेतु प्रार्थना-पत्र दी, किन्तु अभी तक अस्पताल में इलाज हेतु भर्ती उसके पति का मेडिकल परीक्षण तक नहीं हुआ और न, हीं हमलावरों के खिलाफ थाना कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत हुआ।

पीड़ित व उसके परिवार के ऊपर अभी भी जान-माल का खतरा बना हुआ है। पीड़ित महिला ने उक्त दबंग युवकों की पहचान की है जिसमें मोटू सेठ, लवकुश (ध्रुब) सुतगण स्व० रामधनी सेठ व प्रियांशु, सत्यम् सुतगण मोटू सेठ निवासी केवटाना, तूतीपुर ताड़तला के रुप में हुयी दोनों पक्ष एक ही मोहल्ले के निवासी बताए जा रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad