बिना सिफारिश और घूस के मिली लाखों को नौकरी- बोले, जाति- भाषा पूछे बिना अपराधी पर हो रही कड़ी कार्रवाई - Ideal India News

Post Top Ad

बिना सिफारिश और घूस के मिली लाखों को नौकरी- बोले, जाति- भाषा पूछे बिना अपराधी पर हो रही कड़ी कार्रवाई

Share This
#IIN 

बिना सिफारिश और घूस के मिली लाखों को नौकरी- बोले, जाति- भाषा पूछे बिना अपराधी पर हो रही कड़ी कार्रवाई

Hariom Singh swaraj- Lucknow


मुख्यमंत्री ने कहा कि विकास और निवेश के लिए सुरक्षा जरुरी है, भाजपा ने प्रदेश की जनता को सुरक्षा देने का काम किया है। साढ़े चार साल में पारदर्शिता के साथ साढ़े चार लाख लोगों को बिना घूस और सिफारिश के नौकरियां दी गई। यहीं वजह है कि तीन लाख करोड़ का निवेश और एक लाख से ज्यादा लोगों को नौकरियां मिली। योगी ने कहा कि कोरोना कॉल में जिस प्रकार से जनप्रतिनिधियों ने काम किया वह किसी से छिपा नहीं है यदि सपा की सरकार होती तो वह इसे नियंत्रित नहीं कर पाती। आज उत्तर प्रदेश सबसे ज्यादा वैक्सीन लगाने वाला प्रदेश बन गया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस के एजेंडें में कभी विकास रहा हीं नहीं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विकास से लेकर कानून व्यवस्था कायम करने के लिए सबका साथ, सबका विकास को ही ध्येय बनाकर कार्य किया जा रहा है।  सपा, बसपा और कांग्रेस के एजेंडे में कभी प्रदेश का विकास नहीं रहा। लेकिन जब से भाजपा की सरकार बनी है बिना भेदभाव के पूरे प्रदेश में विकास हो रहे हैं। पहले सिर्फ चार जिलों को ही बिजली मिलती थी अब पूरे प्रदेश में मिल रही है। अपराधियों से जाति, भाषा और धर्म पूछकर कार्रवाई नहीं की जा रही है बल्कि कानून के दायरे में लाकर कार्रवाई की जा रही हैं। मुख्यमंत्री बुधवार को शहर के जीआईसी मैदान स्थित आडिटोरियम में पांच सौ करोड़ की परियोजनाओं के शिलान्यास और लोकार्पण कार्यक्रम में बोल रहे थे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad