भाजपा ने किसानों नौजवानों के साथ किया धोखा, शिक्षकों का सबसे ज्यादा हुआ अपमान: अखिलेश यादव* - Ideal India News

Post Top Ad

भाजपा ने किसानों नौजवानों के साथ किया धोखा, शिक्षकों का सबसे ज्यादा हुआ अपमान: अखिलेश यादव*

Share This
#IIN

*भाजपा ने किसानों नौजवानों के साथ किया धोखा, शिक्षकों का सबसे ज्यादा हुआ अपमान: अखिलेश यादव*

Dr. Rajesh kumar jain,


जौनपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज सपा बरिष्ठ नेता स्वर्गीय डॉ केपी यादव के घर पहुंचकर अपनी शोक संवेदना प्रकट किया। उन्होने पहले डॉ के पी यादव चित्र पर पुष्पाजंलि करके श्रध्दाजंलि दी। 
     इस मौके पर उन्होने मीडिया से बात करते हुए कहा कि डॉ के पी हमारे पार्टी के सच्चे सिपाही थे। उनका असमय जाना हम लोगो को विश्वास ही नही हो रहा है। उनकी कमी हमेशा खलती रहेगी। 
       भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहाकि भाजपा ने किसानों नौजवानों सबके साथ धोखा किया है जिस तरह से कोरोना में भाजपा ने प्रदेश के लोगो को मरने के लिए छोड़ दिया था वैसे अब बच्चों को छोड़ दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार आरक्षण खत्म करना चाहती है। इस सरकार ने सिर्फ अमीरों के लिए काम किया है। सरकारी संपत्ति को बेचने का कार्य कर रही है। उन्होंने उज्जवला योजना को लेकर सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि उज्जवला योजना से गरीबों को गैस सिलिंडर दिया जा रहा है, लेकिन महंगाई इस तरह से बढ़ा दी गई है कि उज्ज्वला योजना का नाम अब बुझजला रख देना चाहिए। गरीब परिवार के लोग गैस सिलिंडर भी नहीं भरवा पा रहे हैं। किसानों की आय दोगुनी करने का वादा करने वाली भाजपा सरकार डीजल और पेट्रोल का दाम बढ़ा रही है, लेकिन किसानों की आय अब तक नहीं बढ़ी। इस सरकार में शिक्षकों का सबसे बहुत अपमान हुआ है। समाजवादी पार्टी इनकी हर स्तर से मदद को तैयार है। अब रह वर्ग बदलाव चाहता है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad