*बच्चों को पढ़ाने विद्यालय जा रहे शिक्षक की पिकप की चपेट में आने से मौत,* - Ideal India News

Post Top Ad

*बच्चों को पढ़ाने विद्यालय जा रहे शिक्षक की पिकप की चपेट में आने से मौत,*

Share This
#IIN

बच्चों को पढ़ाने विद्यालय जा रहे शिक्षक की पिकप की चपेट में आने से मौत,

Dharmendra seth
          

जौनपुर। जिले के बदलापुर शाहगंज मार्ग स्थित शाहपुर गांव के पास गुरुवार की सुबह साढ़े सात बजे विद्यालय में पढ़ाने जा रहे एक शिक्षक को पिकप वाहन ने जोरदार टक्कर मार दिया। इससे 42 वर्षीय शिक्षक सुबास सरोज की मौत हो गई। हादसे की खबर मिलते ही भारी संख्या में प्राथमिक शिक्षक संघ के शिक्षक नेता और विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे। 
       महराजगंज थाना क्षेत्र के चारों गांव निवासी उक्त शिक्षक अपनी ड्यूटी के प्रति खासे पाबन्द थे। रोज की तरह वह सुबह 7:30 बजे खुटहन प्राथमिक विद्यालय प्रथम में पढ़ाने जा रहे थे। जैसे ही वह शाहपुर गांव स्थित पेट्रोल पम्प से सौ मीटर पहले पहुंचे थे कि पीछे बदलापुर से शाहगंज की तरफ जा रही तेज रफ्तार पिकप ने जोरदार धक्का मार दिया। घटना स्थल पर ही गिरकर वह अचेत हो गये। स्थानीय लोगों ने आनन फानन में घायल शिक्षक को सीएचसी पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 6सA
      मौत की खबर सुनते ही परिजन सीएचसी पहुंच गये। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम हेतु भेज दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मचा है। 
        मृत शिक्षक  चार भाइयों में सबसे बडे थे।  मां ऊमराजी देवी व पत्नी मालती देवी का रो रोकर बुरा हाल था। मौत की खबर मिलते ही बीईओ खुटहन अरुण यादव, बदलापुर के नरेन्द्रदेव मिश्र, महराजगंज के बसन्त शुक्ला, शाहगंज के खंड शिक्षा अधिकारी राजीव कुमार यादव व शिक्षक संघ खुटहन व बदलापुर के पदाधिकारी मौके पर पहुंच गये।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad