कानून मंत्री ने कहा- फास्ट ट्रैक में चलेगा मुकदमा, मनीष गुप्ता हत्याकांड पर योगी बोले- सख्त कार्रवाई करें, - Ideal India News

Post Top Ad

कानून मंत्री ने कहा- फास्ट ट्रैक में चलेगा मुकदमा, मनीष गुप्ता हत्याकांड पर योगी बोले- सख्त कार्रवाई करें,

Share This
#IIN

कानून मंत्री ने कहा- फास्ट ट्रैक में चलेगा मुकदमा, मनीष गुप्ता हत्याकांड पर योगी बोले- सख्त कार्रवाई करें, 

Hariom singh Swaraj, lucknow




मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने टीम-9 की बैठक में कहा कि हाल के दिनों में कई पुलिस अधिकारियों व कर्मियों के अवैध गतिविधियों में लिप्त होने की शिकायतें मिली हैं। इस तरह की शिकायतें स्वीकार्य नहीं हैं। विभाग में ऐसे पुलिस कर्मियों के लिए कोई स्थान नहीं है। ऐसे लोगों के लिए कोई स्थान नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रमाण के साथ ऐसे लोगों को चिन्हित कर सूची उपलब्श कराएं। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में दागियों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाए। मुख्यमंत्री ने कहा कि अति गंभीर अपराधों में लिप्त पुलिस अधिकारियों और कार्मिकों की बर्खास्तगी की जाए। इसके अलावा दागी पुलिस अधिकारियों व कर्मियों को फील्ड में तैनाती न दी जाए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में कानपुर के व्यवसाई मनीष गुप्ता की पुलिस द्वारा पीट कर की गई हत्या के मामले में कड़ा रुख अपनाया है। उन्होंने कहा है कि गंभीर अपराधों में लिप्त पुलिस अधिकारी व कर्मी बर्खास्त किए जाएंगे। उन्होंने मातहतों को निर्देश दिए हैं कि वह दागी पुलिस कर्मियों और अधिकारियों की सूची उपलब्ध कराएं। पुलिस कर्मियों द्वारा संचालित अवैध गतिविधियां किसी भी हाल में स्वीकार्य नहीं हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad