वैभव हॉस्पिटल के निदेशक डॉ० पराग बाजपेई ने खुद को मारी गोली, मौत। - Ideal India News

Post Top Ad

वैभव हॉस्पिटल के निदेशक डॉ० पराग बाजपेई ने खुद को मारी गोली, मौत।

Share This
#IIN

वैभव हॉस्पिटल के निदेशक  डॉ० पराग बाजपेई ने खुद को मारी गोली, मौत।
डा यू एस भगत एवम राज्य
जयचन्द जलाली पट्टी वाराणसी


वाराणसी। भेलूपुर थाना अंतर्गत कैवल्यधाम कालोनी में रहने वाले शहर के जाने माने डॉ० पराग बाजपेई ने बीती रात अपनी लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर ख़ुदकुशी कर ली। 







घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्ज़े में लेकर मर्चरी भेजवाया। शव का आज पोस्टमार्टम किया जाएगा पुलिस के अनुसार शराब पीने को लेकर पत्नी से कुछ विवाद के बाद डॉक्टर ने आत्मघाती कदम उठाया है। वहीं आईएमए वाराणसी ने डॉक्टर की मौत पर गहरा दुःख जताया है। 
भेलूपुर थाना प्रभारी रमाकांत दुबे ने बताया कि वैभव हॉस्पिटल के निदेशक जनरल फिजीशियन डॉ पराग बाजपेई का मकान कैवल्य धाम कालोनी में है। उनकी पत्नी वाणी बाजपेई भी स्त्री रोग विशेषज्ञ हैं। डॉक्टर पराग शराब के आदि थे और इसको लेकर अक्सर उनकी पत्नी से उनका विवाद होता था। बीती रात भी डॉक्टर ने अधिक शराब पी ली थी जिसपर पत्नी ने उन्हें कमरे में जाकर सोने की सलाह दी जिसपर दोनों का विवाद हुआ। परिजनों के अनुसार इसके बाद डॉक्टर पराग बाथरूम गए तभी वहां से गोली चलने की आवाज़ आयी। गोली चलने की आवाज़ पर सभी दौड़कर वहां पहुंचे तो डॉक्टर पराग खून से लथपथ पड़े थे और उनकी .32 बोर की लाइसेंसी पिस्टल भी वहीँ थी।  परिजन उन्हें अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं एसीपी भेलूपुर प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया ये बात सामने आयी है कि नशे की हालत में डॉक्टर ने खुद को गोली मारी है। शव को कब्ज़े में लेकर मर्चरी भेजवाया गया था। इस समय पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। उनकी पिस्टल पुलिस ने अपने कब्ज़े में ले ली है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad