केन्ट होमियो हाल एण्ड क्लीनिक का हुआ भव्य उद्घाटन, क्षेत्रीय लोगों में खुशी की लहर, - Ideal India News

Post Top Ad

केन्ट होमियो हाल एण्ड क्लीनिक का हुआ भव्य उद्घाटन, क्षेत्रीय लोगों में खुशी की लहर,

Share This
#IIN 


केन्ट होमियो हाल एण्ड क्लीनिक का हुआ भव्य उद्घाटन, क्षेत्रीय लोगों में खुशी की लहर,

Dharmendra seth 




जौनपुर - नगर के भंडारी मोहल्ला स्थित माल गोदाम के निकट केन्ट होमियो हाल एण्ड क्लीनिक का आज दिनांक 02/09/2021 को शुभ उद्घाटन डा. एके राय व डा. सुजीत कुमार श्रीवास्तव, राम सिंह पटेल के करकमलों से संपन्न हुआ, भंडारी मोहल्ले क्षेत्र में केन्ट होमियो हाल एण्ड क्लीनिक के खुलने से क्षेत्र के लोगों में खुशी की लहर है क्योंकि अब क्षेत्रिय लोगों को कही दूर जाने की परेशानी नहीं उठानी पड़ेगी, क्योंकि अपने पड़ोस में खुले नये केन्ट होमियो हाल एण्ड क्लीनिक की सेवा बहुत ही आराम से उपलब्ध होगी। 

केन्ट होमियो हाल एण्ड क्लीनिक के प्रबंधक हलीम अहमद ने बताया कि होमियोपैथी दवा की दुकान कोतवाली से पहले बीच में कहीं नहीं है यदि जो होगी भी तो यदा कदा खुलती हैं जिसके कारण क्षेत्रिय मरीजों को कठनाईयों का सामना करना पड़ता था क्षेत्रीय मरीजों की परेशानियों को देखते हुए केन्ट होमियो हाल एण्ड क्लीनिक का हुआ शुभारंभ।

केन्ट होमियो हाल एण्ड क्लीनिक के शुभ उद्घाटन में मुख्य रूप से डा. एके राय, डा. सुजीत श्रीवास्तव, डा. राम सिंह पटेल, राम रतन सिंह, संजय सिंह, प्रवीण राय, होमियोपैथीक कार्यालय के बड़े बाबू अनिल कुमार यादव एवं बसपा नेता सलीम खांन, सलमान शेख सहित राजकीय होमियोपैथी जिला चिकित्सालय के समस्त कर्मी मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad