*जौनपुर: डेढ़ माह पूर्व हुई हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से क्षुब्ध परिजन बैठे अनिश्चित कालीन धरने पर, - Ideal India News

Post Top Ad

*जौनपुर: डेढ़ माह पूर्व हुई हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से क्षुब्ध परिजन बैठे अनिश्चित कालीन धरने पर,

Share This
#IIN 

*जौनपुर: डेढ़ माह पूर्व हुई हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से क्षुब्ध परिजन बैठे अनिश्चित कालीन धरने पर,

Avdesh Mishra,




          जौनपुर। गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के भदेवरा गांव में डेढ़ माह पहले दबंगो द्वारा की गई उमेश सिंह की हत्या में फरार चल रहे आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सोमवार को समाजसेवी भूपाल सिंह भोले के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी कार्यालय के सामने परिजनों के साथ उनके रिश्तेदार आमरण अनशन व अनिश्चित कालीन भूख हड़ताल पर बैठ गए है। उनका कहना है जबतक हत्यारोपित गिरफ्तार नही होंगे हम धरने पर यहां से नही हटने वाले है।
         पुलिस विभाग पर आरोप लगाते हुए भोले सिंह ने कहा कि कुछ नेताओं व विपक्ष के ऊंची पहुँचवाले लोगो के दबाव में आकर गौराबादशाहपुर थानाध्यक्ष व क्षेत्राधिकारी अब हत्यारों को गिरफ्तार करने में आनाकानी कर रहे है। परिजनों ने बताया कि थानाध्यक्ष हत्या समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करनें के बाद आश्वासन दिया था कि अपराधी को जल्द ही गिरफ्तार करके उचित कार्यवाही की जाएगी। 
        डेढ़ माह बीत गया अभी तक पुलिस उनको गिरफ्तार नही कर सकी। आरोप लगाया कि घटना से परिवार सहमा व डरा हुआ है। कहा कि ऐसे ही लोग योगी सरकार को धूमिल व बदनाम करते हैं। जब तक पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिलेगा शरीर में साँस रहेगी तब तक आमरण अनशन भूख हड़ताल जारी रहेगा। बताया कि हम लोग थाना व पुलिस के उच्चाधिकारियों के आफिस का चक्कर लगा- लगाकर थक गए हैं। आमरण अनशन भूख हड़ताल करने वालों में प्रमोद कुमार शर्मा, विजय सिंह, जगदीश प्रसाद सिंह, राम बिहारी सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad