बीजेपी नेता राजन सिंह के नेतृत्व में योगी सरकार के 4 .5 वर्ष पूर्ण होने पर लगाया गया चौपाल, - Ideal India News

Post Top Ad

बीजेपी नेता राजन सिंह के नेतृत्व में योगी सरकार के 4 .5 वर्ष पूर्ण होने पर लगाया गया चौपाल,

Share This
#IIN

बीजेपी नेता राजन सिंह के नेतृत्व में योगी सरकार के 4 .5 वर्ष पूर्ण होने पर लगाया गया चौपाल,

नसीम अहमद शोहरत अली मछली शहर जौनपुर





जौनपुर। समाधगंज में प्रदेश सरकार के 4.5 वर्ष पूरे होने  कुरनी सेक्टर में भाजपा मंडल महामंत्री राजन सिंह के नेतृत्व में चौपाल लगा कर 300 गरीब महिलाओं का प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के अंतर्गत मुफ्त में गैस सिलेंडर रेगुलेटर चूल्हा पासबुक के लिए  केवाईसी किया गया एवम् महिलाओं को जल्द से जल्द गैस सिलेंडर देने का वादा किया गया।
इस अवसर पर महामंत्री राजन सिंह ने सभी महिलाओं को बताया कि प्रधानमत्री जी सभी वर्ग के लोगों को मुफ्त में गैस सिलेंडर मुहैया करवा रहे है!
इस अवसर पर विधानसभा संयोजक सोशल मीडिया राहुल अग्रहरि, बूथ अध्यक्ष सतीश सिंह  सुनील मौर्य हैप्पी सिंह गैस एजेंसी मालिक  प्रमोद मिश्रा जी अपने पुरे टीम के साथ मैजूद थे आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
महिलाओं ने प्रधानमत्री जी के इस कदम की बहुत सराहना किया एवम् उन्हे धुवे से मुक्ति दिलाने के लिए प्रधानमंत्री जी का आभार व्यक्त किया। एवम् उत्तर प्रदेश में दुबारा भाजपा की सरकार आने की दुवा किया।
भाजपा महामंत्री राजन सिंह ने कहा सभी माहिलाओं को बताया नि:शुल्क में गैस मिलेगा कोई पैसा नहीं लगेगा और कोई एजेंसी वाला पैसा मांगता है तो हमें बताएं और उनके ऊपर कार्यवाही होगी।
राजन सिंह ने आई हुई सभी  महिलाओं को धन्यवाद दिया।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad