सुधरे नहीं तो हराम कर देंगे माफियाओं का जीना- सीएम योगी ने संतकबीरनगर को दी 245 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात, - Ideal India News

Post Top Ad

सुधरे नहीं तो हराम कर देंगे माफियाओं का जीना- सीएम योगी ने संतकबीरनगर को दी 245 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात,

Share This
#IIN 

सुधरे नहीं तो हराम कर देंगे माफियाओं का जीना- सीएम योगी ने संतकबीरनगर को दी 245 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात, 

Dr. Pramod Vachaspati- Santakbirnagar


-》 योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पूर्व की सरकारों में प्रदेश में अपराधी खुलेआम घूमते थे और जमीनों पर कब्जा करते थे। भाजपा की सरकार बनने के बाद सबसे पहले भूमाफियाओं पर लगाम लगाई। कई बड़े माफियाओं के घरों पर बुलडोजर चलवाया। जिसके बाद माफिया प्रदेश छोड़कर फरार हो गए। कहा कि माफिया के लिए हमारा संदेश बिलकुल स्पष्ट है। माफिया यदि गरीब, किसान, व्यापारी का जीना हराम करेगा तो हमारी सरकार उसका जीना हराम कर देगी। उन्होंने कहा कि साढ़े चाल साल में साढे चार लाख बेरोजगारों को नौकरी दी। जो लोग योग्य थे उन्हे नौकरी मिली, जबकि पूर्ववर्ती सरकारों में भाई भतीजावाद चलता था और सिफारिश पर नौकरी मिलती थी।

यह बातें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को संतकबीरनगर जिले के नव निर्मित जिला कारागार परिसर में जिला कारागार का लोकार्पण और अन्य योजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम में कही। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सूबे के सभी जिलों में मेडिकल कॉलेज की स्थापना होगी। कई जिलों में मेडिकल कॉलेज शुरू हो गए हैं। जिन जिलों में अभी इसकी शुरूआत नहीं हुई है वहां भी पीपीपी मॉडल से मेडिकल कॉलेज स्थापित किया जाएगा। इसके साथ ही गोरखपुर में एम्स बनकर तैयार हो गया है, जिसका लोकार्पण शीघ्र ही किया जाएगा। 


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad