20 हजार के इनामि‍या बदमाश सि‍क्‍की पटेल को क्राइम ब्रांच और सिगरा पुलिस के बीच गोलीबारी में विक्की पटेल को पैर में मारी गोली। - Ideal India News

Post Top Ad

20 हजार के इनामि‍या बदमाश सि‍क्‍की पटेल को क्राइम ब्रांच और सिगरा पुलिस के बीच गोलीबारी में विक्की पटेल को पैर में मारी गोली।

Share This
#IIN

20 हजार के इनामि‍या बदमाश सि‍क्‍की पटेल को क्राइम ब्रांच और सिगरा पुलिस के बीच गोलीबारी में विक्की पटेल को पैर में मारी गोली।

जयचन्द वाराणसी




वाराणसी- चौकाघाट इलाके में क्राइम ब्रांच और सिगरा पुलि‍स और बदमाशों के बीच सीधी मुठभेड़ हुई है। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार वाराणसी क्राइम ब्रांच और सि‍गरा पुलि‍स टीम की मुठभेड़ 20 हजार के ईनामी बदमाश सि‍क्‍की पटेल के साथ हुई है। क्राइम ब्रांच प्रभारी अश्विनी पांडेय और सिगरा थाना प्रभारी अनूप शुक्ला को सूचना मि‍ली थी कि‍ इनामी  बदमाश सि‍क्‍की पटेल सि‍टी स्‍टेशन की ओर आ रहा है। इसके बाद अंधरापुर से लेकर सि‍टी स्‍टेशन के बीच पुलि‍स ने घेराबंदी की। इसी बीच चौकाघाट पानी टंकी के समीप बाइक सवार सि‍क्‍की पटेल ने खुद को घि‍रता देख फायरिंग शुरू कर दी। पुलि‍स की ओर से जवाबी फायरिंग में सचि‍न उर्फ सि‍क्‍की पटेल के पैर में गोली लगी है। पुलि‍स टीम उसे कबीरचौरा मंडलीय अस्‍पताल में इलाज के लि‍ये लेकर गयी है। पुलि‍स को सि‍क्‍की के पास से एक पि‍स्‍टल और बाइक बरामद हुई है। अबतक मि‍ली जानकारी के अनुसार सि‍क्‍की पटेल हत्‍या, रंगदारी और लूट जैसे संगीन मामलों में वांछि‍त था।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad