हाई सिक्योरिटी सेल होगा नया ठिकाना- कोर्ट ने आनंद गिरि को 14 दिन के लिए भेजा जेल, - Ideal India News

Post Top Ad

हाई सिक्योरिटी सेल होगा नया ठिकाना- कोर्ट ने आनंद गिरि को 14 दिन के लिए भेजा जेल,

Share This
#IIN

हाई सिक्योरिटी सेल होगा नया ठिकाना- कोर्ट ने आनंद गिरि को 14 दिन के लिए भेजा जेल, 

Atpee Mishra- Prayagraj




-》 आनंद का लैपटॉप, मोबाइल पुलिस ने लिया कब्जे में 
न्यायालय ने तीनों को 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया। आनंद गिरि के मोबाइल, लैपटॉप, टैबलेट, कुछ पेन ड्राइव, सीडी सहित अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस को पुलिस ने जब्त कर लिया है। कोर्ट के आदेश के बाद आनंद गिरि को नैनी जेल में शिफ्ट कर दिया गया। जेल अधिकारियों ने बताया कि उसे हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया है।

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद अध्यक्ष नरेंद्र गिरी की मौत के मामले में नामजद एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस पूछताछ में जुट गई है। आरोपी शिष्य आनंद गिरी से कई घंटे तक पूछताछ की गई है। पुलिस लाइन में अधिकारियों ने कई घंटे तक पूछताछ की। बुधवार को दोपहर 12 बजे आनंद गिरी, आद्या तिवारी और संदीप तिवारी सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया। वहां से रिमांड मंजूर होने के बाद दोनों को कड़ी सुरक्षा के बीच नैनी जेल ले जाया गया। देर शाम तक वारंट न पहुंचने के कारण पुलिस ने जेल के मुख्य द्वार के अंदर एक चबूतरे पर दोनों को बैठाए रखा। सूत्रों के अनुसार दोनों को अलग-अलग हाईसिक्योरिटी सेल में रखा जाएगा।  

हमले की जताई आशंका
आनंद गिरि की ओर से अधिवक्ता विजय कुमार द्विवेदी और वरिष्ठ अधिवक्ता सुधीर श्रीवास्तव ने पक्ष रखा। अधिवक्ता विजय कुमार ने आशंका जाहिर किया कि जेल में आनंद गिरि पर हमला हो सकता है, इसलिए उनकी सुरक्षा सुनिश्चित कराई जाए।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad