Tokyo Olympics: सिंधु के पास कांस्य पदक जीतने का मौका, बिंग जियाओ के साथ भिड़ंत, कब-कहां और कैसे देखें LIVE मैच, - Ideal India News

Post Top Ad

Tokyo Olympics: सिंधु के पास कांस्य पदक जीतने का मौका, बिंग जियाओ के साथ भिड़ंत, कब-कहां और कैसे देखें LIVE मैच,

Share This
#IIN

Tokyo Olympics: सिंधु के पास कांस्य पदक जीतने का मौका, बिंग जियाओ के साथ भिड़ंत, कब-कहां और कैसे देखें LIVE मैच,

Adarsh pandey




भारत की बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु आज टोक्यो में महिला सिंगल्स में तीसरे स्थान के लिए चीन की ही बिन जियाओ के खिलाफ खेलेंगी। अगर सिंधु यह मुकाबला जीतने में सफल रहीं तो वह कांस्य पदक जीतेंगी। टोक्यो ओलंपिक में भारत की स्टार शटलर पीवी सिंधु का शानदार सफर रहा। उन्होंने महिला सिंगल्स मुकाबलों के दौरान मिया ब्लिचफेल्ट और अकाने यामागुची को हराकर सेमीफाइनल तक पहुंचीं। लेकिन सेमीफाइनल में उनका पदक जीतने का सपना टूट गया। इस मुकाबले में उन्हें चीनी ताइपे की ताई जू यिंग ने 21-18, 21-12 से शिकस्त देकर उनकी गोल्ड मेडल जीतने की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। आज जब वह तीसरे स्थान के लिए बिन जियाओ के विरुद्ध खेलेंगी तो उनका इरादा ब्रॉन्ज मेडल जीतने का होगा। आइए आपको बताते हैं कि पीवी सिंधु और बिन जियाओ के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबला का लाइव प्रसारण कब, कहां और कैसे देख सकते हैं। 

कहां खेला जाएगा पीवी सिंधु और बिन जियाओ के बीच मैच? 

पीवी सिंधु और बिन जियाओ के बीच कांस्य पदक के लिए होने वाला मुकाबला मुसाशिनो फॉरेस्ट स्पोर्ट प्लाजा कोर्ट 1 में खेला जाएगा। 

कितने बजे शुरू होगी पीवी सिंधु और बिन जियाओ के बीच टक्कर?

पीवी सिंधु और बिन जियाओ के बीच भारतीय समयानुसार शाम 5 बजे से मैच खेला जाएगा। 

किस चैनल पर होगा प्रसारण?

पीवी सिंधु और बिन जियाओ के बीच खेले जाने वाले मैच का प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। इसके अलावा दूरदर्शन के डीडी स्पोर्ट्स 1.0 चैनल पर भी मैच के जीवंत प्रसारण का आनंद लिया जा सकता है। 




No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad