घर में अकेले रह रहे बुजुर्ग दंपती की धारदार हथियार से काटकर हत्या, SP ने कहा-प्लानिंग के तहत की गई हत्या - Ideal India News

Post Top Ad

घर में अकेले रह रहे बुजुर्ग दंपती की धारदार हथियार से काटकर हत्या, SP ने कहा-प्लानिंग के तहत की गई हत्या

Share This
#IIN

श्रवण सेठी
 मेदिनीनगर (झारखंड) 

घर में अकेले रह रहे बुजुर्ग दंपती की धारदार हथियार से काटकर हत्या, SP ने कहा-प्लानिंग के तहत की गई हत्या



राज्य सूचना आयोग के आप्त सचिव के पद पर पदस्थापित अरविंद कुमार के माता-पिता की पलामू जिला मुख्यालय मेदिनीनगर में धारदार हथियार से वारकर हत्या कर दी गई। बुजुर्ग दंपती का घर शहर थानाक्षेत्र के कुंड मुहल्ला में डॉ. जीपी सिंह के नर्सिंग होम के पास है। घर की सफाई के लिए एक कर्मी आता है, जिसने गुरुवार को गेट खुला पाया और फर्श पर खून का छींटा देखा। अंदर जाकर देखा तो दंपती का शव पड़ा था। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। इधर, जांच के दौरान एसपी चंदन कुमार सिंहा ने कहा- प्लानिंग के तहत हत्या की गई है। हत्या को लूट में बदलने का प्रयास किया गया है।

मृतकों में राजेश्वर राम चन्द्रवंशी (70) और उनकी पत्नी शर्मिला देवी (62) शामिल हैं। दोनों ही अकेले यहां रहा करते थे। राजेश्वर राम चंद्रवंशी रिटायर्ड फौजी थे। मृतक के छोटे बेटे अरविंद कुमार इससे पहले मुख्यमंत्री सचिवालय में आप्त सचिव रह चुके हैं। जबकि बड़ा बेटा अरुण कुमार पलामू प्रमंडलीय आयुक्त कार्यालय में कार्य करते हैं।

बुजुर्ग दंपती की हत्या निर्मम तरीके से धारदार हथियार से गला रेत कर की गई है। गुरुवार की सुबह हत्या की जानकारी मिली। घर के सफाई कर्मी ने अंदर जाकर देखा तो फौजी राजेश्वर का खून से लथपथ शव बरामदे में मिला और प्रमिला देवी का शव किचन में पड़ा था।

एसपी चंदन कुमार सिंहा ने बताया कि प्लानिंग के तहत हत्या की गई है। हत्या को लूट में बदलने का प्रयास किया गया है। आलमीरा को तोड़ा गया लेकिन घटना को अंजाम देने वाले का मकसद इनकी हत्या करना ही था। पुलिस को घटनास्थल से कोई भी हथियार नहीं मिला है। डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंची हुई है।

एसपी ने बताया कि हत्यारे का पता लगाने के लिए पुलिस जांच में जुटी है। रांची से फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम को बुलाया गया है। वहीं, परिजनों से भी बुजुर्ग दंपती की दिनचर्या और किसी से दुश्मनी जैसे मामलों की जानकारी जुटाई जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad