Maharashtra News: गडकरी की चिट्ठी पर सीएम ठाकरे बोले- आप बहुत मीठी बात करते हैं लेकिन कठोर तरीके से लिखते हैं - Ideal India News

Post Top Ad

Maharashtra News: गडकरी की चिट्ठी पर सीएम ठाकरे बोले- आप बहुत मीठी बात करते हैं लेकिन कठोर तरीके से लिखते हैं

Share This
#IIN

Maharashtra News: गडकरी की चिट्ठी पर सीएम ठाकरे बोले- आप बहुत मीठी बात करते हैं लेकिन कठोर तरीके से लिखते हैं


Adarsh pandey

Maharashtra News: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आज केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की तरफ से लिखी गई चिट्ठी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि वह किसी को भी विकास कार्य रोकने की अनुमति नहीं देंगे.


गडकरी ने कुछ दिन पहले महाराष्ट्र में राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं में शिवसेना के स्थानीय नेताओं द्वारा कथित रूप से बाधा डालने के बारे में मुख्यमंत्री ठाकरे को पत्र लिखा था. ठाकरे ने केंद्रीय मंत्रियों गडकरी और हरदीप सिंह पुरी के साथ नागपुर मेट्रो के सीताबुलडी-जीरो माइल फ्रीडम पार्क-कस्तूरचंद पार्क खंड में परिचालन का उद्घाटन किया. जहां गडकरी मौके पर मौजूद थे, वहीं ठाकरे और पुरी ने डिजिटल रूप से समारोह में हिस्सा लिया.


गडकरी द्वारा मुख्यमंत्री को लिखे गए एक पत्र में दावा किया गया था कि ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना के नेता ‘‘गैरकानूनी मांगों’’ के साथ अधिकारियों और ठेकेदारों को परेशान कर रहे हैं और राज्य में कुछ राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं को रोक दिया था.


गडकरी के संदेश के एक स्पष्ट संदर्भ में, ठाकरे ने कहा, ‘‘आप बहुत मीठी बात करते हैं लेकिन कठोर तरीके से लिखते हैं. हमारे संबंध अलग हैं. आप काम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और हम भी हैं.’’ 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad