Jammu-Kashmir:-}} कुलगाम में अपनी पार्टी के नेता की आतंकियों ने हत्या की, 15 दिनों के भीतर इस तरह की तीसरी वारदात - Ideal India News

Post Top Ad

Jammu-Kashmir:-}} कुलगाम में अपनी पार्टी के नेता की आतंकियों ने हत्या की, 15 दिनों के भीतर इस तरह की तीसरी वारदात

Share This
#IIN

कुलगाम में अपनी पार्टी के नेता की आतंकियों ने हत्या की, 15 दिनों के भीतर इस तरह की तीसरी वारदात


Adarsh pandey

Apni Party Leader Shot Dead: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आज आतंकियों ने अपनी पार्टी के नेता गुलाम हसन लोन की गोली मारकर हत्या कर दी. लोन पर देवसर में आतंकियों ने उन्हें गोली मारी. इसके बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. लोन चार महीने पहले पीडीपी से इस्तीफा देकर अपनी पार्टी में शामिल हुए थे. जम्मू कश्मीर पुलिस ने हत्या की पुष्टि करते हुए कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गयी है.


गुलाम हसन लोन की हत्या की राजनीतिक दलों ने निंदा की है. जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने कहा कि दुर्भाग्य से कश्मीर में राजनीतिक हत्याओं का सिलसिला नहीं थम रहा है. अपनी पार्टी के नेता गुलाम हसन लोन की हत्या की घोर निंदा करते हैं. शोक संतप्त परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है.

वहीं नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कहा कि दक्षिण कश्मीर के देवसर इलाके में गुलाम हसन लोन की हत्या के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ. मीलिटेंट द्वारा मुख्यधारा के राजनेताओं को निशाना बनाने का यह नया चलन बहुत चिंताजनक है और मैं इसकी कड़े शब्दों में निंदा करता हूं.



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad