तेज रफ्तार की अनियंत्रित कार सड़क के किनारे खाई में पलटी,चार बच्चों सहित पांच की मौत, - Ideal India News

Post Top Ad

तेज रफ्तार की अनियंत्रित कार सड़क के किनारे खाई में पलटी,चार बच्चों सहित पांच की मौत,

Share This
#IIN

तेज रफ्तार की अनियंत्रित कार सड़क के किनारे खाई में पलटी,चार बच्चों सहित पांच की मौत,

Girish Chandra Yadav
            

मऊ। छत्तीसगढ़ से मऊ जिले के मधुबन आ रहे लोगों की तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई। इस दुर्घटना में चार बच्चों और एक महिला की मौत हो गई। घायल दो लोगों की हालत गंभीर है। इनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी लोग गोरखपुर में चौरीचौरा क्षेत्र के निवासी हैं और कारोबारी वजहों से छत्‍तीसगढ़ से सभी वापस लौट रहे थे। रात में ही हादसे की जानकारी होने के बाद पुलिस और स्‍थानीय लोगों ने सक्रियता से सभी को बाहर निकाला। हालांकि, तब तक कई लोगों ने दम तोड़ दिया था।
         मऊ के मधुबन नगर पंचायत के दुबारी मोड़ निवासी प्रेम मोदनवाल के घर छत्तीसगढ़ से आ रहे रिश्तेदारों की कार शनिवार देर रात अनियंत्रित होकर बेलौली सोनबरसा के समीप भरे गड्ढे में पलट गई। इसमें सवार एक महिला समेत पांच लोगों की हादसे के दौरान मौत हो गई। रात का समय होने से राहत और बचाव कार्य भी नहीं हो सका। रात में ही सूचना मिलने के बाद पुलिस की सक्रियता शुरू हुई लेकिन काफी प्रयासों के बाद भी लोगों को बचाया नहीं जा सका। 
      पुलिस ने देर रात में ही कोशिश कर लोगों के शव को कार से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही परिजनों को सूचना दी। सुबह से ही पोस्टमार्टम हाउस पर मृतकों के रिश्तेदार और अन्य लोग मौजूद रहे। कार में सवार महिला समेत पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में ममता (35) पत्नी महेश कुमार, शशि (13) पुत्री महेश कुमार, मयंक (6) पुत्र महेश कुमार, माही (4) पुत्री महेश कुमार और दिव्यांश (8) पुत्र दिनेश कुमार शामिल है। हादसे में प्रभावित परिवार के सभी लोग गोरखपुर में चौरीचौरा के फुलवरिया के रहने वाले हैं और कारोबार छत्तीसगढ़ में है। जानकारी होने के बाद इस हृदय विदारक घटना को सुन सभी लोग स्तब्ध रह गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad