तेजप्रताप के बड़बोलेपन से नाराज जगदानंद नहीं पहुंचे पार्टी कार्यालय। - Ideal India News

Post Top Ad

तेजप्रताप के बड़बोलेपन से नाराज जगदानंद नहीं पहुंचे पार्टी कार्यालय।

Share This
#IIN 

तेजप्रताप के बड़बोलेपन से नाराज जगदानंद  नहीं पहुंचे पार्टी कार्यालय।

प्रदेश अध्यक्ष की जगह  तेजस्वी को फहराना पड़ा झंडा।

विश्वनाथ प्रसाद गुप्ता,ब्यूरो चीफ बिहार।




पटना।  राजद कार्यालय में इस बार वर्षो का रिकार्ड टूट गया।जब पार्टी अध्यक्ष की जगह बिरोधी दल के नेता को झंडा फहराना पड़ा। राजनीतिक पार्टी की यह परम्परा रही है कि पार्टी दफ्तर में सिर्फ प्रदेश अध्यक्ष ही झंडोत्तोलन करते आए हैं। लेकिन इस साल RJD में यह परम्परा टूट गई। RJD के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद झंडोत्तोलन के लिए राजद कार्यालय नहीं पहुंचे।जिसके कारण नेता प्रतिपक्ष व राजद में दो नंबर के नेता तेजस्वी यादव को पार्टी दफ्तर में तिरंगा फहराना पड़ा। हालांकि, जगदानंद सिंह क्यों नहीं आए, इस सवाल पर तेजस्वी ने  चुप्पी साध ली।
लेकिन खबर के अनुसार इसके पीछे तेजप्रताप ही बड़ा कारण हैं। पिछले दिनों तेजप्रताप की ओर से हिटलर वाले बयान के बाद जगदानंद  नाराज चल रहे हैं। राजद की ओर से पत्र जारी कर कहा गया था कि 15 अगस्त को प्रदेश अध्यक्ष ही झंडा फहराएंगे. लेकिन, जगदानंद  नहीं पहुंचे।
राजद कार्यालय में झंडोत्तोलन के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस की सभी को बधाई देता हूं.।देश की आजादी के लिए शहादत देने वालों को नमन करता हूं। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर संकल्प लेता हूं कि देश के विकास के लिए काम करूंगा। आजादी के 75 साल गुजरने के बावजूद भी देश में गरीबी व पिछड़ापन कायम है। इसको दूर करने की जरूरत है। महामारी से देश गुजर रहा है। सभी को मिलकर लड़ना है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad