रोडवेज डिपो बस ने सड़क किनारे खड़ी बोलेरो में मारी टक्कर, चालक सहित तीन लोग हुए घायल - Ideal India News

Post Top Ad

रोडवेज डिपो बस ने सड़क किनारे खड़ी बोलेरो में मारी टक्कर, चालक सहित तीन लोग हुए घायल

Share This
#IIN

रोडवेज डिपो बस ने सड़क किनारे खड़ी बोलेरो में मारी टक्कर, चालक सहित तीन लोग हुए घायल

धर्मेन्द्र सेठ जौनपुर




जौनपुर - बक्सा थाना क्षेत्र के विशेषरपुर आदर्श इंटर कालेज के समीप अंतरराष्ट्रिय राज्य मार्ग पर लखनऊ जा रही रोडवेज़ बस ने खड़ी बोलोरो वाहन को मारी टक्कर, चालक सहित तीन लोग हुए घायल, बोलोरो मड़ियांहू सितमसराय से शिव गुलामगंज बरात में आ रही थी, कि बोलोरो वाहन चालक राहुल सड़क किनारे वाहन खड़ी कर कुछ सामान खरीदने चला गया कि तभी जौनपुर की तरफ से लखनऊ को जा रही विंध्यनगर डिपो बस ने खड़ी बोलोरो में जोरदार टक्कर मार दी जिससे बोलोरो बुरी तरह पलट गई।

बस की टक्कर से बोलोरो में सवार पांच लोग घायल हो गए, स्थानीय लोगों ने घटना स्थल पर पहुंच रोडवेज़ बस चालक को पीट दिया, जिसके कारण बस चालक घायल हो गया, मौके पर पहुँची पुलिस ने सभी घायलों को बक्सा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुँचाया जहाँ रोडवेज़ बस चालक की स्थिति देखते हुए चिकित्सक ने जिला अस्पताल के लिए रेफर किया और बोलोरो में सवार घायलों को इलाज के उपरांत छुट्टी दे दी गई।

इस घटना के बारे में बस के परिचालक अशोक शुक्ला ने जानकारी दिया कि रोडवेज़ बस UP-77 AN 2010 विंध्यनगर डिपो की है, जिसमें कुल 62 सवारी सवार थी जो जौनपुर डिपो से होते हुए शाम 07:15 पर लखनऊ के लिए रवाना हुई थी। जिसमें विंध्यनगर डिपो के चालक रिजवानुल हसन पुत्र मकसूदू हसन निवासी ग्राम इमलो थाना जफराबाद जौनपुर वाहन चला रहे थे जिनकी अचानक बीपी हाई होने पर बस अनियंत्रित होकर लखनऊ मार्ग सड़क किनारे खड़ी बोलेरो वाहन में जा टकराई।

घटना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने बिमार व घायल बस चालक को 108 एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भेजा गया जहा प्राथमिक उपचार कर बेहतर उपचार के लिए रोडवेज़ वाहन चालक को वाराणसी के लिए रेफर किया।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad