सौन्दर्या त्रिपाठी उत्तर प्रदेश की द्वितीय सर्वोतम कैडेट - Ideal India News

Post Top Ad

सौन्दर्या त्रिपाठी उत्तर प्रदेश की द्वितीय सर्वोतम कैडेट

Share This
#IIN

सौन्दर्या त्रिपाठी उत्तर प्रदेश की द्वितीय सर्वोतम कैडेट




वाराणसी।  उदय प्रताप कॉलेज एनसीसी सौवी बटालियन
ऑनलाइन माध्यम से छठी कंपनी की सीनियर अंडर आफिसर  सौन्दर्या त्रिपाठी को उत्तर प्रदेश एनसीसी निदेशालय द्वारा प्रदेश की द्वितीय सर्वोतम कैडेट घोषित किया गया।  गौरतलब है कि कोविड महामारी के कारण अधिकांश गतिविधियाॅ एवं प्रशिक्षण संबंधित प्रतियोगिताओं का आयोजन आनलाईन माध्यम से कराया गया था।  जिसमें प्रदेश भर के एनसीसी यूनिट्स के छात्र सैनिकों ने हिस्सा लिया था। पंचराम जालूपुर निवासी अधिवक्ता नवीन त्रिपाठी की बेटी सौन्दर्या त्रिपाठी उदय प्रताप कालेज में बीए तृतीय वर्ष की छात्रा है। इनका सपना भारतीय सेना में ऑफिसर बनकर देश की सेवा करने का है।

उदय प्रताप कालेज की ही प्रथम कंपनी के अंडर ऑफिसर अमित कुमार रॉय को वाराणसी बी ग्रुप द्वारा आयोजित कारगील विजय दिवस क्विज प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ।  जिसमें आठ सौ से अधिक कैडेट्स ने प्रतिभाग किया था।

उक्त दोनो कैडेट्स को बटालियन में एक सादे समारोह में मगंलवार को समादेश अधिकारी कर्नल आशिष त्रिपाठी ने पुरस्कार धनराशि चेक के रूप में प्रदान की गयी और बधाई दी। उदय प्रताप महाविद्यालय के प्राचार्य डा. एस के सिंह ने इनकी सफलता पर इन्हे बधाई दी।  इस अवसर पर लेफिटनेंट मयंक सिंह,देवनारायण सिंह सहित बटालियन के समस्त पीआई स्टाफ एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।


अजय कुमार दूबे
वरिष्ठ पत्रकार व
समाजसेवी

सारनाथ - वाराणसी
मो. 9793526065

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad