पूर्व मंत्री व विधायक शैलेंद्र यादव ललई ने हरी झंडी दिखाकर साइकिल यात्रा निकाली* - Ideal India News

Post Top Ad

पूर्व मंत्री व विधायक शैलेंद्र यादव ललई ने हरी झंडी दिखाकर साइकिल यात्रा निकाली*

Share This
#IIN

*पूर्व मंत्री व विधायक शैलेंद्र यादव ललई  ने हरी झंडी दिखाकर साइकिल यात्रा निकाली*

ओमप्रकाश गुप्ता खेतासराय जौनपुर



शाहगंज जौनपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव निर्देश पर वरिष्ठ दिवंगत समाजवादी नेता जनेश्वर मिश्र की जयंती पर उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार की नीतियों के विरोध में गुरुवार को शाहगंज नगर में पूर्व मंत्री व विधायक शैलेंद्र यादव ललई शाहगंज नगर के नजीराबाद में साइकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाई और खुद भी तहसील मुख्यालय तक साइकिल से पहुंचे। इसके बाद दूसरे जगह साइकिल यात्रा में शामिल होने चले गए।

 कार्यकर्ताओं ने दादर बाईपास वाया पुरानी बाजार, नई सब्जी मंडी, भादी खास होते हुए चूड़ी मोहल्ला, पुराना चौक, एराकियाना तक साइकिल यात्रा निकाली। इसमें सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए। कार्यकर्ता महंगाई के विरोध में नारेबाजी करते हुए चल रहे थे।
 विधायक शैलेंद्र यादव ललई ने अन्य जगहों से अपने विधानसभा क्ष्रेत्र शाहगंज में बेहतर तरीका अपनाया जिससे लोगों को सहूलियत मिली और रोड पर जाम न लगे। समस्या न हो इस लिये विधानसभा शाहगंज क्षेत्र के 39 सेक्टरों में पदाधिकारियो और कार्यकर्ताओं के माध्यम से करीब 10 हजार सपाइयों ने अपने सेक्टरों में गाँव- गाँव मजरों में जोशीले अंदाज में साइकिल यात्रा निकाली। 
 ललई यादव ने बयान में कहा कि सपा ने साइकिल यात्रा के माध्यम से अन्याय के खिलाफ संघर्ष का निर्णय किया है और इस साइकिल यात्रा का उद्देश्य मोहम्मद आज़म खां को फर्जी मुकदमों में फंसाकर जेल में रखने, चरम पर अपराध और भ्रष्टाचार, बेलगाम मंहगाई, किसानों पर थोपे गए तीन काले कृषि कानूनों की मार, बेरोजगारी से बेहाल नौजवान, महिला उत्पीड़न, आरक्षण पर संघी प्रहार, जिला पंचायत में धांधली के कारण लोकतंत्र पर खतरा और चौपट स्वास्थ्य व्यवस्था के कारण कोरोना से हुई मौतों के खिलाफ जनरोष दर्ज किया गया

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad