बेखौफ बदमाशो ने दिन दहाड़े लूट के इरादे से सिक्योरिटी एटीएम गार्ड को ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उतारा मौत के घाट, - Ideal India News

Post Top Ad

बेखौफ बदमाशो ने दिन दहाड़े लूट के इरादे से सिक्योरिटी एटीएम गार्ड को ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उतारा मौत के घाट,

Share This
#IIN

बेखौफ बदमाशो ने दिन दहाड़े लूट के इरादे से सिक्योरिटी एटीएम गार्ड को ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उतारा मौत के घाट,

Javed Alam 




जौनपुर - लखनऊ-वाराणसी हाईवे पर स्थित बक्शा थाना क्षेत्र के धनिंयामऊ बाजार में बाइक सवार बेखौफ बदमाशो ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर पांच लाख रूपये लूटकर हुए फरार, बदमाशो की गोली से एक सुरक्षा कर्मी की हुई मौत।बदमाशो ने इस वारदात को अंजाम उस समय दिया जब बैंक कर्मी एटीएम में पैसा डालने जा रहे थे। सूचना मिलते ही भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है लेकिन अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नही लग पायी है।

धनियामऊं बाजार में इंडिया वन का एटीएम है, यहां दोपहर करीब तीन बजे कैश वैन के साथ कर्मचारी रुपये भरने पहुंचे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, कर्मचारी वैन से कैश लेकर एटीएम रूम में दाखिए हुए, तभी एक बाइक पर तीन की संख्या में नकाबपोश बदमाश पहुंचे और गोली चलाने लगे। माना जा रहा है कि बदमाश कैश लूटने की नीयत से आए थे। कैश वैन के साथ चल रहे गार्ड ने साहस दिखाते हुए बदमाशों पर गोली चला दी। इसके बाद बदमाशों ने गार्ड राम अवध चौबे निवासी बीरबल देवापार थाना मड़ियांहू को गोली मार कर फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल गार्ड को आनन-फानन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बक्शा पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, मौके पर कई आला अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे हैं। घटना की जांच में पुलिस जुट गई है।

साथ में दूसरे गार्ड ने पुरे घटना की जानकारी देते हुए बताया कि बैग में रखें पांच लाख रुपए कैश लूटा गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad