आम के पेड़ से युवक का शव फांसी के फंदे के सहारे लटकता पाए जाने से सनसनी - Ideal India News

Post Top Ad

आम के पेड़ से युवक का शव फांसी के फंदे के सहारे लटकता पाए जाने से सनसनी

Share This
#IIN

*आम के पेड़ से युवक का शव फांसी के फंदे के सहारे लटकता पाए जाने से सनसनी,*

शैलेश तिवारी मड़ियाहूँ जौनपुर



जौनपुर। मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के पाली गांव का युवक आम के पेड़ में बीती रात अज्ञात कारणों से घर से 1 किलोमीटर दूर साड़ी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर लिया। सुबह बाग की तरफ शौच करने गए लोगों ने पेड़ से लटकता युवक का शव देखकर लोगों में हड़कंप मच गया। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंच कर पुलिस को सूचना दिया।
        मड़ियाहूं क्षेत्र के पाली गांव निवासी सचिन चौहान उम्र 26 वर्ष पुत्र सेवालाल मंगलवार की रात घर पर खाना पीना खाकर सोया हुआ था, रात में कब घर से मां का साड़ी लेकर एक किलोमीटर दूर रजमलपुर निवासी जिलेदार के आम के बाग में पहुंचकर एक पेड़ पर साड़ी का फंदा लगाकर झूल गया। बुधवार की सुबह गांव के कुछ लोग बाग की तरफ नित्य क्रिया के लिए गए हुए थे कि आम के पेड़ से एक युवक का शव लटकता देख पास में गए तो युवक की पहचान सेवालाल के पुत्र के रूप में हुई।
    इसकी सूचना लोगों ने मृतक युवक के घर पर परिजनों को दिया तो परिजनों में कोहराम मच गया आनन-फानन में दौड़ कर आम के पेड़ के नीचे पहुंचे तो युवक पेड़ से लटक रहा था। फिर सूचना मड़ियाहूं पुलिस को दिया गया। कोतवाली इंस्पेक्टर मुन्ना राम धुंसिया मय फोर्स के साथ पाली गांव में पहुंचे और पेड़ से लटक रहे शव को नीचे उतारा और पंचनामा कर शव को कब्जे में लेते हुए कोतवाली लाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
      युवक मंगलवार को ही अपने ननिहाल संत रविदास नगर भदोही जिले के औरंगाबाद से आया हुआ था। परिजनों को घटना के कारण का पता नहीं है लेकिन परिजन इस घटना से स्तब्ध हैं। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad