जौनपुर में आर्थिक तंगी के चलते जमीन व्यवसायी ने लाइसेंसी असलह से खुद को गोली मारकर की आत्महत्या,* - Ideal India News

Post Top Ad

जौनपुर में आर्थिक तंगी के चलते जमीन व्यवसायी ने लाइसेंसी असलह से खुद को गोली मारकर की आत्महत्या,*

Share This
#IIN

*जौनपुर में आर्थिक तंगी के चलते जमीन व्यवसायी ने लाइसेंसी असलह से खुद को गोली मारकर की आत्महत्या,*

Dharmendra seth




               
जौनपुर नगर कोतवाली के सरायपोखता चौकी अंतर्गत कटघरा मोहल्ले में आज प्रातः जमीन व्यवसायी मोतीलाल पुत्र बाबूलाल ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सुबह जानकारी होने पर परिजनों में शव देखकर कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
      बता दें कि कटघरा निवासी मोती लाल यादव (50) शुक्रवार की रात खाना खाने के बाद बरामदे में सो गया। वहीं उसकी बंदूक भी रखी हुई थी, जबकि परिवार के लोग अपने अपने कमरों में सो रहे थे। मोती लाल यादव ने देर रात अपनी बंदूक को अपने दोनों पैरों के बीच में खड़ी कर ली। बंदूक की नोंक अपनी गर्दन लगा ली और बंदूक के ट्रिगर में लकड़ी डाल दी। इसके बाद लकड़ी को रस्सी से बांधकर दोनों पैर से खींच दिया। जिससे चली गोली से उसकी मौत हो गई।
       वहीं परिवार के लोगों के मुताबिक, रात में गोली चलने की आवाज सुनाई दी थी। लेकिन उन्हें लगा कि सड़क किनारे घर होने के कारण किसी गाड़ी का टायर फटा होगा। जिसके कारण वह नहीं उठे, लेकिन सुबह उठे तो बरामदे में मोती लाल का शव देखकर हौरान हो गए और परिवार में कोहराम मच गया।
       मौके पर पहुंचे शहर कोतवाल संजीव कुमार मिश्र ने बताया कि परिवार के लोग मौत की वजह आर्थिक तंगी बता रहे हैं। उनका कहना है कि आर्थिक तंगी के चलते परिवार में काफी परेशानी चल रही थी। संभवत इसी वजह से तनाव में चल रहे मोतीलाल ने आत्महत्या कर ली। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad