*पापा आप बदला जरूर लेना, यह सुसाइड नोट लिखकर किशोरी ने अपनी जीवनलीला को किया समाप्त* - Ideal India News

Post Top Ad

*पापा आप बदला जरूर लेना, यह सुसाइड नोट लिखकर किशोरी ने अपनी जीवनलीला को किया समाप्त*

Share This
#IIN

*पापा आप बदला जरूर लेना, यह सुसाइड नोट लिखकर किशोरी ने अपनी जीवनलीला को किया समाप्त*

  देवेन्द्र उपाध्याय रामपुर




जौनपुर - जनपद की एक 15 वर्षीय किशोरी ने शोहदों से क्षुब्ध होकर खुदकुशी कर लिया, बुधवार को उसका शव कमरे में लटकता मिला। उसने सुसाइड नोट में लिखा है कि गांव के विशेष समुदाय के युवकों ने उसके साथ बहुत गलत किया, पापा आप बदला जरूर लेना।

मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के चलते सुबह ही मौके पर कई थानों की फोर्स पहुंच गई, पिता ने आरोपितों के खिलाफ थाने में दिया तहरीर।
 
जिले के ग्राम सुरेरी कमरूद्दीनपुर के निवासी सुरेंद्र गुप्त की 15 वर्षीय पुत्री को गांव के ही कुछ युवक परेशान करते थे, इसको लेकर वह काफी क्षुब्ध रहा करती थी, मंगलवार की रात वह कमरे में सोने गई थी, और सुबह काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं आई तो मां किरन ने दरवाजा खोला तो देखा कि भीतर पुत्री पंखे में साड़ी के सहारे उसकी बेटी झूल रही थी।

यह देखकर माँ चिल्लाने लगी, शोरगुल सुनकर परिवार के लोग भी इकट्ठा हो गए, परिजनों को मौके से एक सुसाइड नोट प्राप्त हुआ जिसमें उसने मौत का जिम्मेदार रुस्तम अली को ठहराया है।

किशोरी ने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसके साथ गलत किया गया है। पापा आप मेरी मौत का बदला जरूर लीजिएगा।

परिजनों ने घटना इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दिया, सूचना पर पुलिस टीम पहुंची, मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण क्षेत्राधिकारी मड़ियाहू सहित थानाध्यक्ष रामपुर, थानाध्यक्ष नेवढि़या व पीएसी बल भी मौके पर पहुंच गए।

किशोरी के पिता सुरेंद्र ने तहरीर दी तो पुलिस छानबीन में जुटी। सीओ संत प्रसाद उपाध्याय ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad