गैंगरेप पीड़िता न्याय की गुहार में भटकते भटकते पहुची लखनऊ सीएम एवं पुलिस महानिदेशक कार्यालय* - Ideal India News

Post Top Ad

गैंगरेप पीड़िता न्याय की गुहार में भटकते भटकते पहुची लखनऊ सीएम एवं पुलिस महानिदेशक कार्यालय*

Share This
#IIN

*गैंगरेप पीड़िता न्याय की गुहार में भटकते भटकते पहुची लखनऊ सीएम एवं पुलिस महानिदेशक कार्यालय*

अवधेश मिश्रा जौनपुर



जौनपुर - गैंगरेप पीड़िता ने जनपद से लेकर वाराणसी के उच्चाधिकारियों से न्याय की लगाई गुहार, नहीं मिला न्याय, लखनऊ सीएम योगी व डीजीपी के यहाँ पहुंच लगाई न्याय की गुहार।

पीड़िता के साथ 2019 मे 4 लोगो द्वारा मिलकर गैंगरेप किया था जिसके बाद जनपद कोतवाली पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज किया लेकिन गिरफ्तारी करने में रही नाकाम, जिसके बाद कोर्ट ने आरोपियों पर एन. बी. डब्बू. किया जारी।

जौनपुर पुलिस आरोपियों पर इतना मेहरबान है कि कोर्ट का आदेश का पालन करने में रही नाकाम, पुलिस ने न्यायालय के आदेश का नहीं किया पालन। कही न कही जौनपुर पुलिस का अपराधियो को मिल रहा है संरक्षण जिसके कारण आरोपी घूम रहे खुलेआम। पुलिस से मिले संरक्षण के बाद आरोपियों के हौसले हैं बुलंद।

आये दिन पीड़िता व उसके परिवार को आरोपी डराते धमकाते रहते है, सूत्रों द्वारा मिली जानकारी अनुसार आरोपी हसन जाहिद उर्फ बाबू के संबंध बड़े बड़े अपराधियो से बताये जाते और तो और गैंगरेप आरोपी हसन जाहिद उर्फ बाबू बाहुबली मुख्तार के खास गुर्गे मेराज का बहुत करीबी है बताया जा रहा हैं, मेराज की कुछ माह पूर्व चित्रकूट जेल में गंगवार के दौरान हुई थी मौत।

सूत्रों की माने तो जाहिद मुख्तार अंसारी गैंग के लिए काम करता है, पीड़िता ने गैंगरेप के आरोपियों को जेल भेजवाने को लेकर सिग्नेचर बिल्डिंग पहुच न्याय की गुहार लगाई ये पूरा मामला जौनपुर के थाना कोतवाली का है।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad