पुरानी रंजिश को लेकर पट्टीदारों ने विधवा मां-बेटी को पीटकर किया लहूलुहान - Ideal India News

Post Top Ad

पुरानी रंजिश को लेकर पट्टीदारों ने विधवा मां-बेटी को पीटकर किया लहूलुहान

Share This
#IIN

*पुरानी रंजिश को लेकर पट्टीदारों ने विधवा मां-बेटी को पीटकर किया लहूलुहान*

ओमप्रकाश गुप्ता खेतासराय जौनपुर


शाहगंज जौनपुर : क्षेत्र के सबरहद गाँव मे दबंगों ने अपने पट्टीदार विधवा मां और उसकी बेटी को बुरी तरह पीटकर लहूलुहान कर दिया। लोगो द्वारा बीच बचाव के बाद भी दबंग लगातार आक्रामक बने रहे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दबंग फरार हो गया पुलिस ने पीड़ित को थाने बुलवाया वहीं मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


पुरानी रंजिश को लेकर शुक्रवार की सुबह कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत सबरहद गाँव निवासी निकहत बानो पत्नी स्व इसरार व उनकी पुत्री को पट्टीदारों ने मार पीट कर बुरी तरह घायल कर दिया। इस बाबत पीड़िता विधवा निकहत बानो ने बताया कि शुक्रवार को सुबह करीब नौ बजे पीड़ित का पाटीदार मुकीम पुत्र रियाजुद्दीन अजरा खातून ,साहिन उसके कमरे में घुस आया और गाली गलौज करने लगा मना करने पर, मारते पीटते हुए विधवा पीड़िता को बाहर घसीट लाया और पीड़िता और उसकी पुत्री को लात घूंसो और लाठी डंडों से बुरी तरह पिटने लगें। लोगों के बीच-बचाव के बावजूद दबंग आक्रामक बने रहे और लाइसेंसी बंदूक लेकर के दौड़ा लिया। जिसपर पीड़िता ने किसी तरह घर का दरवाजा बंद कर 112 नंबर पर सूचना दी। वहीं इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा।


मौके पर पहुंची पुलिस दबंगों को थाने बुलाई । चिकित्सीय परीक्षण के बाद पीड़िता के तहरीर पर आरोपियों मुकीम अहमद पुत्र रियाजुद्दीन, अजरा खातून पुत्री रियाजुद्दीन,साहिन पत्नी रियाजुद्दीन के खिलाफ पुलिस ने 323,504,506 ,452 धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार उपरोक्त दबंग पट्टीदार अपराधी किस्म के है और पीड़िता विधवा मां – बेटी को आए दिन मारते पीटते रहते हैं। पीड़िता को जान माल का खतरा लगातार बना हुआ है, भयभीत पीड़िता और उसकी बेटी कठोर पुलिसिया कार्यवाही की आश लगाए बैठी है ।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad