जन अधिकार पार्टी ने स्थापना दिवस मना कर शहर के एकता चौक पर पीएम का किया पुतला दहन - Ideal India News

Post Top Ad

जन अधिकार पार्टी ने स्थापना दिवस मना कर शहर के एकता चौक पर पीएम का किया पुतला दहन

Share This
#IIN

जन अधिकार पार्टी ने स्थापना दिवस मना कर शहर के एकता चौक पर पीएम का किया पुतला दहन

अनुमंडल संवाददाता भभुआ रवि जडेजा



आज जन अधिकार पार्टी के द्वारा 6 वां स्थापना दिवस पार्टी कार्यालय भभुआ में पूरे जोर-शोर के साथ सैकड़ों कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में जिलाध्यक्ष शास्त्री सिंह यादव की अध्यक्षता में की गई।
जहां मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में जाप के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व विधायक रामचंद्र सिंह यादव ने पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच संबोधित करते हुए सभी को बधाई दिए।
उसके बाद पार्टी कार्यालय पर स्थापना दिवस मनाने के बाद आक्रोश मार्च निकालकर शहर के एकता चौक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया गया। वही जाप के राष्ट्रीय महासचिव रामचंद्र सिंह यादव ने बताया कि केंद्र सरकार औद्योगिक घरानों की गुलामी कर रही है। जो इस प्रकार अंग्रेज रूपी पूंजीपतियों के सरकार तलवे चाटते हुए देश को बेच रही है।
जहां उन्होंने बताया कि सरकारी तंत्र उद्योग कल कलकरखानो रेल जहाज इत्यादि को सरकार ने बेचकर बहुजन समाज के आरक्षण को खत्म करना चाहती है। जहां आरएसएस के इशारों पर केंद्र की सरकार ने करीब 300 के लगभग कानून संशोधन कर संविधान को बर्बाद करने का काम किया है। जब सीधा आरक्षण खत्म नहीं कर पा रही हैं तो पीछे पीठ छुरा घोंपने का सरकार काम कर रही है। जहां देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लोगों को बर्बाद करने के लिए नया तरकीब अपना का देश को बेचने का काम कर रहे हैं।जन अधिकार पार्टी ने स्थापना दिवस मना कर शहर के एकता चौक पर पीएम का किया पुतला दहन


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad