जहरीली मिठाइयां खाने से तीन बच्चो की मौत* - Ideal India News

Post Top Ad

जहरीली मिठाइयां खाने से तीन बच्चो की मौत*

Share This
#IIN

*जहरीली मिठाइयां खाने से तीन बच्चो की मौत*

Dharmendra seth



*जौनपुर।*  मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के हेमापुर तरहटी गांव में विषाक्त मिठाई खाने से तीन बच्चों की मौत हो गई। फ़ूड पॉजनिंग से बच्चो की मौत से पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। यह मिठाइयां एक महिला ने रक्षाबंधन के मौके पर जंघई बाजार से खरीदकर लाई थी। जानकारी मिलने पर पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बस्ती में दवा छिड़काव कराया एवं अन्य बीमार लोगों का उपचार किया।
मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के हेमापुर तरहटी गांव निवासी वकील मुसहर की बहन ऊषा और निशा निवासी गजाधरपुर जंघई से राखी बांधने के लिए  मायके आई हुई थी।उन्होंने जंघई बाजार से मिठाई खरीदा था।मंगलवार को सभी ने मिठाई खाया जिसे खाने के बाद लोगों को उल्टियां होने लगी और तबियत बिगड़ गई।लोगों ने घरेलू उपचार किया जिससे कोई लाभ नहीं हुआ जिसके चलते तीन बच्चों सुनील पुत्र वकील 6 बर्ष निवासी हेमापुर तरहटी, किशन पुत्र चौधरी 5 वर्ष,सजनी पुत्री राजू 5 वर्ष  निवासी गजाधरपुर जंघई की देर शाम मौत हो गई।
सूचना मिलने पर रात में स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची और सभी बीमार लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया बस्ती में दवा छिड़काव कराया।दो गंभीर रूप से बीमार अमृता 70 वर्ष एवं संतलाल 65 वर्ष को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया।जहां दोनों का उपचार किया गया उपचार के बाद दोनों ठीक हो गए। इस संदर्भ में पूँछे जाने पर प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ आरपी सिंह ने बताया कि बच्चों की बीमार होने की सूचना भी इन लोगों ने नहीं दिया था।यदि बच्चों को अस्पताल ले जाया गया होता तो शायद उनकी जान बच जाती।फिलहाल अब बस्ती में कोई बीमार नहीं है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad