राष्ट्रीय बजरंग दल ने मनाया अखंड भारत संकल्प दिवस रैली - Ideal India News

Post Top Ad

राष्ट्रीय बजरंग दल ने मनाया अखंड भारत संकल्प दिवस रैली

Share This
#IIN

राष्ट्रीय बजरंग दल ने  मनाया अखंड भारत संकल्प दिवस रैली

अजय कुमार दूबे सारनाथ वाराणसी



वाराणसी।  75 वें स्वतंत्रता दिवस पर राष्ट्रीय बजरंग  दल काशी महानगर जिला अध्यक्ष रजनीश सिंह के नेतृत्व में राष्ट्रीय बजरंग दल  के कार्यकर्ताओं ने वाराणसी में अखंड भारत संकल्प दिवस रैली मनाया। स्वतंत्रता दिवस के दिन राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने 11:00 बजे राष्ट्रीय बजरंग दल काशी महानगर जिला अध्यक्ष रजनीश सिंह के नेतृत्व में हरतीरथ  चौराहे से लहुराबीर तक देश की शान तिरंगा को लहराते हुए, भारत माता की जय बोलते हुए भारत को फिर से अखंड बनाने का संकल्प लेते हुए बाइक रैली निकाला। 
राष्ट्रीय बजरंग दल काशी
महानगर जिला अध्यक्ष रजनीश सिंह  ने बताया कि पहले हमारा भारत बहुत बड़ा हुआ करता था धीरे धीरे भारत के टुकड़े-टुकड़े खंड-खंड हो गए जिससे कि हमारा देश छोटा हो गया। इसी को लेकर राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने स्वतंत्रता दिवस के दिन अखंड भारत संकल्प दिवस की रैली निकालकर भारत को फिर से अखंड बनाने की प्रतिज्ञा लिए है। थाना प्रभारी चेतगंज ने राष्ट्रीय बजरंग दल के रैली को रोकने की कोशिश की किंतु रैली  सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। 
रैली में मुख्य रूप से महामंत्री रिंकू देव वंशी, दीपक देव वंशी, सत्यम सिंह, अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के विभाग उपाध्यक्ष पियूष श्रीवास्तव, नीरज पांडे, प्रदीप जायसवाल एवं सैकड़ों कार्यकर्ता आदि उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad