तेजप्रताप ने अपने पोस्टर से छोटे भाई व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को किया आउट। - Ideal India News

Post Top Ad

तेजप्रताप ने अपने पोस्टर से छोटे भाई व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को किया आउट।

Share This
#IIN

राजद में भी बर्चस्व की लड़ाई जारी।

तेजप्रताप ने अपने पोस्टर से छोटे भाई व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को किया आउट।

विश्वनाथ प्रसाद गुप्ता,ब्यूरो चीफ बिहार।




पटना।  बिहार के राजनीतिक पार्टियो में वर्चस्व की लड़ाई जारी है।जदयू के बाद अब राजद में भी पोस्टर पॉलटिक्स की दौर शुरू हो गई है।वह भी ऐसे मौके पर की इन दिनों राजद विपक्ष की भूमिका में  काफी सक्रिय दिख रही है। कल ही जातीय जनगणना समेत अन्य मांगों को लेकर राजद के नेता व कार्यकर्ताओ द्वारा पूरे सूबे में जबरदस्त प्रदर्शन किया गया।दूसरी ओर  पार्टी में  मनमुटाव से जुड़े मामले भी सामने आ रहे हैं।इस बीच तेजप्रताप यादव के पोस्टर से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के गायब होने से राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। 
बता दें कि, इस पोस्टर में तेजप्रताप यादव, राजद सुप्रीमो लालू यादव, पूर्व सीएम राबड़ी देवी कि फोटो लगी है।यहां तक कि छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव तक की भी फोटो लगी हुई है।लेकिन, नेता प्रतिपक्ष इस पोस्टर से गायब दिख रहे है।यह भी बता दें कि, तेजप्रताप यादव ने अचनाक छात्र राजद के बिहार के सभी पदाधिकारियों और छात्र नेताओं की आज बैठक पार्टी कार्यालय में बुलाई है।जिसे तेजप्रताप यादव संबोधित करंगे।
और इस दौरान वे बिहार में सरकार के खिलाफ बड़ा आंदोलन तैयार करने की रणनीति भी बनाएंगे।इसे ही लेकर पटना की सड़कों पर बड़े-बड़े पोस्टर लगाये हैं। वहीं, तेजस्वी यादव के पोस्टर से बाहर होने पर अब राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं। दरअसल, राजद के 25 वें स्थापना दिवस के मौके पर लगाए गए पोस्टर से तेजप्रताप की तस्वीर गायब थी।जिससे नाखुश तेजप्रताप ने इसमें अपने बड़े भाई की भूमिका मानते हुवे उनको भी अपने पोस्टर से आउट कर दिया है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad