मीटर बाई पास कर बिजली चोरी व बकायेदार ने की संविदा कर्मचारी से की मारपीट, कार्रवाई न होने पर कर्मचारियों ने धरना प्रदर्शन की दी चेतावनी। - Ideal India News

Post Top Ad

मीटर बाई पास कर बिजली चोरी व बकायेदार ने की संविदा कर्मचारी से की मारपीट, कार्रवाई न होने पर कर्मचारियों ने धरना प्रदर्शन की दी चेतावनी।

Share This
#IIN

मीटर बाई पास कर बिजली चोरी व बकायेदार ने की संविदा कर्मचारी से की मारपीट, कार्रवाई न होने पर कर्मचारियों ने धरना प्रदर्शन की दी चेतावनी।

जयचन्द जलाली पट्टी वाराणसी



वाराणसी- बेटावार उपकेंद्र के अधीन बालीपुर संविदा बिजलीकर्मियों को बकायेदार उपभोक्ता द्वारा मारने पीटने और इस मामले में अब तक FIR न लिखे जाने से आक्रोशित विद्युत मजदूर संगठन व विद्युत संविदा मजदूर संगठन ने गुरुवार को अधिशासी अभियंता का घेराव किया और मांग की है कि शुक्रवार तक मारपीट करने वाले उपभोक्ता पर FIR नहीं हुआ तो बिजलीकर्मी धरना प्रदर्शन करेंगे।  प्रबंध निदेशक,पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम,वाराणसी के कार्यालय से मात्र कुछ मिनटों के दूरी पर स्थित अधिशासी अभियंता, विद्युत वितरण खण्ड-द्वितीय, वाराणसी के अंतर्गत बेटावार उपकेंद्र के अधीन बालीपुर ग्राम में संविदा कर्मचारियों सतीश यादव, रामजी, धीरज चौरसिया, नरसिंह, अजय भारद्वाज, राजेन्द्र कुमार गौड़ के ऊपर उपभोक्ता सुरेन्द्र कुमार द्वारा गाली गलौज एवं जानलेवा हमला किया गया। इस मामले में 24 घंटे होने के बाद भी अधिशासी अभियंता द्वारा दोषी एवं हमलावर उपभोक्ता के विरुद्ध एफआईआर नहीं किया गया कल तक एफआइआर नहीं होने की स्थिति में खण्डिय कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया जाएगा। क्षेत्रीय संगठन मंत्री प्रशान्त सिंह गौतम ने बताया कि आए दिन कर्मचारियों के साथ बिजली बकायेदार और विद्युत चोरी में संलिप्त उपभोक्ताओं द्वारा लगातार गाली गलौज मारपीट की घटनाएं बढ़ती चली जा रही है। इस पर किसी अधिकारी का ध्यान आकर्षित नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा अधिकारीगण सिर्फ कर्मचारियों से काम लेना जानते हैं और इनकी सुरक्षा व्यवस्था के लिए कोई इंतजाम नहीं किया जा रहा है। इस पर तत्काल अगर रोक नहीं लगाया गया एवं तत्काल प्रभाव से अराजक तत्वो के खिलाफ FIR नहीं हुआ तो ऐसी स्थिति में विद्युत मजदूर संगठन व विद्युत संविदा मजदूर संगठन आंदोलन के लिए बाध्य होगा।  बैठक में प्रवीण कुमार सिंह, इन्द्रेश राय, वेद प्रकाश राय, राहुल कुमार, राजकुमार यादव, संजय कुमार सिंह, सन्दीप कुमार, प्रशान्त सिंह, संतोष कुमार सिंह, अरविन्द कुमार यादव, महेन्द्र कुमार सिंह, दीपक कुमार वर्मा राजू अम्बेडकर, मधुकान्त राय महेन्द्र कुमार, दिनेश ददेहरा, राम लखन, धीरज चौरसिया, सुरेंद्र कुमार आदि सदस्य उपस्थित रहे। 


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad