दबंगों ने धारधार हथियार से लाइनमैन पर किया जानलेवा हमला, - Ideal India News

Post Top Ad

दबंगों ने धारधार हथियार से लाइनमैन पर किया जानलेवा हमला,

Share This
#IIN


डा राजेश जैन जौनपुर
दबंगों ने धारधार हथियार से लाइनमैन पर किया जानलेवा हमला,

*बिजली बकाया जमा करने के लिए कहने गए थे लाइनमैन*



*घायल लाइनमैन की हालत गंभीर, जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती*



*जौनपुर।*
             जफराबाद थाना क्षेत्र के भुवाला पट्टी गांव में सोमवार को गांव के  कुछ दबंगों  ने 35 वर्षीय एक लाइनमैन के ऊपर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में जख्मी लाइनमैन की हालत गंभीर बनी है। उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबर लगते ही जौनपुर के पुलिस महकमा और विद्युत विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मच गया है।
          आनन-फानन में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश शुरू कर दी है। खबर लिखे जाने तक सभी आरोपी फरार हो गए हैं।
         सुजानगंज के भीलमपुर गांव निवासी विवेक सिंह पुत्र राजेन्द्र सिंह नगर के हुसैनाबाद सेकेंड विद्युत फीडर का लाइनमैन है। विवेक सिंह उजत गाँव मे बिजली के बकायेदारों को बिल जमा करने को कहने तथा ज्यादा बिल होने पर कनेक्शन काटने के काम से गया था। गांव के निवासी स्वामीनाथ का बिल ज्यादा होने पर वह खम्भे से उनका कनेक्शन काटने के लिए खंभे पर चढ़ने लगा। उसी समय स्वामीनाथ ने उस पर धारधार हथियार से हमला कर दिया। जिससे उसके सिर तथा हाथ मे काफी गम्भीर चोट आयी। लोगों ने विभागीय अधिकारियों को घटना की सूचना दिया। उसके बाद उसको उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया। विभागीय  तहरीर पर आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad