जिला कांग्रेस कमेटी का एक प्रतिनिधिमंडल बाढ़ प्रभावित ग्राम सभा का किया निरीक्षण - Ideal India News

Post Top Ad

जिला कांग्रेस कमेटी का एक प्रतिनिधिमंडल बाढ़ प्रभावित ग्राम सभा का किया निरीक्षण

Share This
#IIN

जिला कांग्रेस कमेटी का एक प्रतिनिधिमंडल बाढ़ प्रभावित ग्राम सभा का किया निरीक्षण

अजय कुमार दूबे सारनाथ वाराणसी




वाराणसी। उत्तर प्रदेश मे इन दिनों  बहुत से निचले क्षेत्र का भाग बाढ़ के पानी से ग्रसित हो गया हैं इन इलाकों में रहने वाले लोगो  का घर बाढ़ के पानी से ग्रसित हो गया है जिसको देखते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी में बाढ़ ग्रसित इलाकों का दौरा किया। इसीक्रम में विपक्ष में रहने वाली बड़ी  पार्टी कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने भी बाढ़ ग्रसित इलाकों का दौरा किया। 
उत्तर प्रदेश की प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी  के निर्देश पर जिला कांग्रेस कमेटी का एक प्रतिनिधि मंडल शिवपुर विधानसभा क्षेत्र के बाढ़ से प्रभावित ग्राम सभा का निरीक्षण किया और यहां के लोगों से बाढ़ से होने वाली समस्याओं के विषय में चर्चा किया।
कांग्रेस जिला सचिव मनीष सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश की प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के दिशा निर्देश पर शिवपुर विधानसभा के जिला कांग्रेस कमेटी का एक प्रतिनिधि मंडल  कोटवा, सरायमुहाना, कोनिया के तटवर्ती क्षेत्र में रहने वाले बाढ़ प्रभावित इलाकों का निरीक्षण किया हैं और वहां रहने वाले गरीब लोगों और मल्लाह से उनकी समस्याओं को सुना हैं। कि इन दिनों बाढ़ से प्रभावित होने से उनके जीवन मे क्या परेशानी है उनके परेशानी के समस्या के समाधान के लिए हमारी कमेटी मे विचार-विमर्श होगा और उनकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने में मुख्य रूप से पूर्व  जिला महासचिव विनोद सिंह कल्लू ,  कांग्रेस कमेटी के जिला सचिव मनीष सिंह ,ब्लॉक अध्यक्ष चिरईगांव रामवृक्ष निषाद, कल्पनाथ शर्मा, वीरेंद्र साहनी, जनार्दन इत्यादि उपस्थित रहे

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad