कोरोना का फीड बैक धरातल पर जानने राजधानी के सङक पर निकले सीएम नीतीश। पांच जिले का भ्रमण करेने के बाद अनलॉक की मियाद व छूट पर लेंगे निर्णय। - Ideal India News

Post Top Ad

कोरोना का फीड बैक धरातल पर जानने राजधानी के सङक पर निकले सीएम नीतीश। पांच जिले का भ्रमण करेने के बाद अनलॉक की मियाद व छूट पर लेंगे निर्णय।

Share This
#IIN

कोरोना का फीड बैक धरातल पर जानने राजधानी के सङक पर निकले सीएम नीतीश।  पांच जिले का भ्रमण करेने के बाद अनलॉक की मियाद व छूट पर लेंगे निर्णय।

विश्वनाथ प्रसाद गुप्ता ब्यूरो चीफ बिहार।



पटना।  बिहार में कोरोना अनलॉक की मियाद आगामी 6 अगस्त को पूरी हो रही है। ऐसे में पटना में कोरोना को लेकर धरातल पर मौजूदा हालात का जायजा लेने  सीएम नीतीश कुमार राजधानी के सङक पर उतरे।सीएम का दौरे का मुख्य उद्देश्य कोरोना अनलॉक में छूट को लेकर सरकार के फैसले से जोड़कर देखा जा रहा है। माना जा रहा है कि आगामी कोरोना अनलॉक में तमाम प्रतिबंधों से छूट खत्म की जा सकती है।
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना के बाद अन्य जिला के भ्रमण पर  निकल गए हैं।और इसकी शुरुआत वे वैशाली जिले से  की है। मुख्य तौर पर देखा जाए तो कोविड प्रोटोकॉल का जायजा लेने के लिए सीएम भ्रमण पर निकले हैं। वह देखना चाह रहे हैं कि लोग मास्क लगाने को लेकर कितने जागरूक हैं। विभिन्न स्थलों पर सामाजिक दूरी का पालन हो रहा है या नहीं, साथ ही जिले की परिवहन व्यवस्था का क्या हालचाल है। इनसब के संबंध में सीएम नीतीश कुमार जांच पड़ताल के लिए खुद निकले हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है कि सीएम और भी कई जिलों का जायजा लेंगे। यह कार्यक्रम पूरे दिन चलेगा और वह शाम तक पटना लौटेंगे।जानकारी के मुताबिक
वैशाली जिले में जायजा लेने के पश्चात मुख्यमंत्री मुसरीघरारी होते हुए समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, पूसा होते हुए रेवा घाट, उसके पश्चात छपरा के गरखा, दरियापुर, सोनपुर होते हुए वापस पटना लौटेंगे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad