अरुण कुमार पाठक को मिले राष्ट्रीय पुरस्कार से ब्राह्मण समाज मे हर्ष ,दी बधाई - Ideal India News

Post Top Ad

अरुण कुमार पाठक को मिले राष्ट्रीय पुरस्कार से ब्राह्मण समाज मे हर्ष ,दी बधाई

Share This
#IIN
संजय पान्डेय मनोज पान्डेय आजमगढ़

अरुण कुमार पाठक को मिले राष्ट्रीय पुरस्कार से ब्राह्मण समाज मे हर्ष ,दी बधाई 
ब्राह्मण समाज कल्याण परिषद भी करेगा सम्मानित  




   / पठखौली निवासी इंस्पेक्टर अरुण कुमार पाठक को राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किए जाने को लेकर ब्राह्मण समाज कल्याण परिषद की एक बैठक शुक्रवार को एलवल स्थित कैम्प कार्यालय पर की गयी ।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए ब्राह्मण समाज कल्याण परिषद के अध्यक्ष ब्रजेश नन्दन पाण्डेय ने चित्रकूट जनपद में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात आजमगढ़ जनपद के पाठखौली ग्राम निवासी अरुण कुमार पाठक को पुलिस की सेवा में उत्कृष्ट कार्य के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किए जाने पर खुशी का इजहार करते हुए बधाई दिया  ।

 श्री पाण्डेय ने बताया कि अरुण कुमार पाठक ने अपने बौद्धिक कौशल के बल पर पाँच माह पूर्व हुए एक महिला की हत्या के राज का पर्दाफाश कर सत्यता का रहस्योद्घाटन किया था  जिसके कारण उन्हें केंद्रीय गृहमंत्रालय की ओर से उत्कृष्ट विवेचना को लेकर राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। ब्राह्मण समाज कल्याण परिषद भी जनपद का नाम ऊँचा करने वाले ऐसे ब्राह्मण रत्नों को अपने किसी कार्यक्रम के दौरान सम्मानित करेगा ।

महामंत्री मनोज कुमार त्रिपाठी ने कहा कि पुलिस की सेवा में उत्कृष्ट कार्य करने के कारण अरुण कुमार पाठक को मिले राष्ट्रीय  सम्मान से जनपद का भी  नाम रोशन हुआ है जिसको लेकर ब्राह्मण समाज गौरवान्वित है ,हम पाठक परिवार के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते है ।

बैठक के दौरान दिवाकर तिवारी,विश्वदेव उपाध्याय,सतीश कुमार मिश्र,राधे श्याम मिश्रा,आनन्द उपाध्याय,रामाश्रय उपाध्याय, कृष्ण कुमार पाण्डेय, अनिल चतुर्वेदी, संजय पाण्डेय, अशोक कुमार पाण्डेय आदि उपस्थित थे ।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad