*परिस्थितियों में महिला की जलकर मौत, पड़ोसियों पर जलाकर मारने का आरोप* - Ideal India News

Post Top Ad

*परिस्थितियों में महिला की जलकर मौत, पड़ोसियों पर जलाकर मारने का आरोप*

Share This
#IIN


*परिस्थितियों में महिला की जलकर मौत, पड़ोसियों पर जलाकर मारने का आरोप*

Dharmendra seth



जौनपुर।  शुक्रवार को विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर मौत हो गई। परिजन पड़ोसियों पर जलाकर मार डालने का आरोप लगा रहे हैं तो वहीं ग्रामीण प्रेम संबंध में आत्महत्या की बात कह रहे हैं। मामला हत्या और आत्महत्या के बीच उलझा है। फिलहाल पुलिस तहरीर के आधार पर छह लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर छानबीन कर रही है। 
 मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार सुबह आठ बजे का है। गांव की 28 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसकर मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि मनबढ़ पड़ोसियों ने घर में घुसकर विवाहिता को पिटाई के बाद जलाकर मार डाला। जबकि गांव में चर्चा है कि शादी से इनकार करने पर पड़ोसी युवक और उसके परिवार वालों से विवाद के बाद विवाहिता ने आग लगाकर जान दे दी।  
 उधर, मृतका की जेठानी की तहरीर पर पुलिस ने पांच महिलाओं समेत छह पर हत्या का केस दर्ज किया। एएसपी ग्रामीण ने मौका मुआयना कर घटना की जानकारी ली। मृतका की जेठानी की ओर से पुलिस को दी गई तहरीर में कहा गया है कि पुरानी रंजिश को लेकर पड़ोस में रहने वाले मनबढ़ों ने देवरानी को दौड़ा लिया। वह भागकर अपने कमरे में पहुंची तो मनबढ़ भी कमरे में घुस गए। उसकी पिटाई कर आग के हवाले कर दिया। विवाहिता की झुलसकर मौके पर ही मौत हो गई। 
  मौके पर पहुंचे एएसपी ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर घटना की छानबीन की जा रही है

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad